मोतिहारी में मासूम की स्कूल हॉस्टल में मौत, शरीर पर पिटाई के निशान
Advertisement

मोतिहारी में मासूम की स्कूल हॉस्टल में मौत, शरीर पर पिटाई के निशान

बिहार स्थित मोतिहारी जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक छात्र की मौत हो गई है. बताया जाता है कि छात्र की मौत पिटाई की वजह से हुई है. छात्र मोतिहारी के डीपीएस स्कूल में पढ़ता था.

मोतिहारी के डीपीएस स्कूल हॉस्टल में नर्सरी के छात्र की मौत.

मोतिहारीः बिहार स्थित मोतिहारी जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक छात्र की मौत हो गई है. बताया जाता है कि छात्र की मौत पिटाई की वजह से हुई है. छात्र मोतिहारी के डीपीएस स्कूल में पढ़ता था. और स्कूल के हॉस्टल में उसकी मौत हो गई. मृतक छात्र सूरज नर्सरी में पढ़ता था और उसके शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं. छात्र कि परिवार वाले स्कूल संचालक पर आरोप लगा रहें. लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि अगर बच्चे अच्छे स्कूल में पढ़ते हैं और हॉस्टल में रहते हैं तो क्या बच्चे स्कूल में सुरक्षित नहीं है? इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. इस खबर को सुनते ही स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के माता-पिता भी सहम गए हैं. अब वह अपने लाल की चिंता कर रहे हैं.

  1. मोतिहारी में स्कूल छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई
  2. छात्र के शरीर पर पिटाई के निशान मिले हैं
  3. डीपीएस स्कूल के हॉस्टल में छात्र रहता था

लोगों के मन में एक ही सवाल है एक मासूम जो नर्सरी में पढ़ रहा था उसकी किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है, जो उसे इतनी बेरहमी से पीटा गया कि उसकी जान ही चली गई. उसके माता-पिता जो उसे पढ़ने के लिए स्कूल में दाखिला दिलवाया था. और हॉस्टल में रख कर उसे अच्छा आदमी बनाना चाहते थे. लेकिन उन्हें क्या पता उनके मासूम के साथ दरिंदगी दिखाई जाएगी.

बिहारः मिशन 2019 की तैयारी के लिए बीजेपी में शुरु हुआ बैठकों का दौर

खबरों के मुताबिक मृतक छात्र सूरज के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि उसकी मौत पिटाई की वजह से ही हुई है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है. परिवार वाले स्कूल संचालक पर आरोप लगा रहे हैं. और उनका आरोप लाजमी भी है. आखिर छात्र के शरीर पर चोट के निशान कहां से आये हैं.

राजधानी एक्स्प्रेस में आईटीबीपी जवानों का ड्रामा

सवाल यही है कि आखिर उसे किसने पीटा था. उस छोटे से मासूम के साथ किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है. हालांकि पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. लेकिन सवाल है कि बच्चे आखिर स्कूल में भी सुरक्षित क्यों नहीं है.  इस घटना के बाद वहां पढ़ रहे अन्य छात्रों के परिवारवाले भी सहम गए हैं. माता-पिता अपने बच्चों को स्कूल में भविष्य बनाके लिए भेजते हैं ने कि अपनी जान गवांने के लिये.

ये भी देखे