बिहार: फारबिसगंज में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, जमीन विवाद में घटना को अंजाम देने की आशंका

मृतक जगदीश प्रसाद यादव की उम्र करीब 75 वर्ष थी, जगदीश यादव को दो गोली मारी गयी है, एक गोली सर में और दूसरा पेट में मारा गया है.

बिहार: फारबिसगंज में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, जमीन विवाद में घटना को अंजाम देने की आशंका
बेखौफ बदमाशों ने एक वृद्ध की घर मे घुस कर गोली मार हत्या कर दी.

फारबिसगंज: बिहार के फारबिसगंज के बौंसी थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में बेखौफ बदमाशों ने एक वृद्ध की घर मे घुस कर गोली मार हत्या कर दी. मृतक के परिजन जमीनी विवाद में हत्या की आशंका जता रहे हैं.

मृतक जगदीश प्रसाद यादव की उम्र करीब 75 वर्ष थी, जगदीश यादव को दो गोली मारी गयी है, एक गोली सर में और दूसरा पेट में मारा गया है, मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर बाकी आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

वहीं, मृतक की बहू ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरे पति विनोद यादव दरवाजे के पास मचान पर सोया था और ससुर घर में सोए थ. रात के करीब साढ़े बारह बजे कामत पर तीन बाइक से गांव से गोपाल यादव, धमेंदर यादव और तीन चार लोग आए और मेरे पति विनोद को खोजने लगा बोला आज विनोद को मार देंगे.

इतने में मेरे पति जो बाहर सोया था वो भाग गए. जब मेरे पति नहीं मिले तो धर्मेंद्र यादव और गोपाल यादव ने मिलकर मेरे ससुर जगदीश यादव को गोली मार दी.   वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.