close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: पूर्व IPS अधिकारी के पिटाई के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, छापेमारी जारी

पटना शहर में दिनदहाड़े बाइकर्स एक पूर्व आईपीएस अधिकारी समेत पूरा परिवार की पिटाई करता है और पुलिस अपना सीमा क्षेत्र बोलकर चली जाती है.

पटना: पूर्व IPS अधिकारी के पिटाई के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, छापेमारी जारी
मोबाईल फुटेज के आधार पर बाइकर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पटना: पटना में पूर्व आईपीएस की पिटाई ने सुसुशासन पर सवाल खड़ा कर दिया. पटना शहर में दिनदहाड़े बाइकर्स एक पूर्व आईपीएस अधिकारी समेत पूरा परिवार की पिटाई करता है और पुलिस अपना सीमा क्षेत्र बोलकर चली जाती है. इस मामले में अब पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

दरअसल यह पूरा मामला  कल रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र स्थित वाईपास का है जहां बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने पूर्व आईपीएस के अजय वर्मा अपनी पत्नी और बेटे के साथ निजी काम के बाद लौट रहे होते है और उसी बीच बाइकर्स गैंग के सदस्य चार वाहन में ठोकर मार कर रंगदारी करते है और जब इसका विरोध किया जाता है. 

 

पूर्व आईपीएस अजय वर्मा और उन पत्नी समेत बेटा की पिटाई कर दी जाती है और जब इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी जाती है तो सीमा क्षेत्र का मामला नहीं होने पर फोन काट देते हैं. इस पूरे मामले पर पूर्व आईपीएस का पूरा परिवार ने सुशासन पर सवाल खरा करते हुए कहा की जब एक पूर्व आईपीएस अधिकारी का यह हाल है तो आम जन का क्या होगा'

वही जी मिडिया पर खबर चलने के बाद पुलिस मोबाईल फुटेज के आधार पर बाइकर्स को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छपेमारी की जा रही है. लेकिन जी मिडिया ने सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार से सीमा क्षेत्र का मामला पूछे जाने पर इंकार करते हुए कहा की ऐसी कोई जानकारी नहीं है.

उन्होंने कहा कि संज्ञान में आते उसकी जांच की जाएगी और जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल सभी लोगो की पहचान कर ली गई है जिसमे एक आरोपी गिरफ्तार हो गया और अन्य की गिरफ्तारी की छपेमारी की जा रही है.