बिहार: भागलपुर में मेडिकल स्टोर में ही हुई कोरोना संदिग्ध की मौत, 5 घंटे लावारिस पड़ा रहा शव
Advertisement

बिहार: भागलपुर में मेडिकल स्टोर में ही हुई कोरोना संदिग्ध की मौत, 5 घंटे लावारिस पड़ा रहा शव

बिहार के भागलपुर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. आज 125 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. जो अब तक का एक दिन का यह रिकॉर्ड है.

 पांच घंटों तक शव वहां पड़ा रहा कोरोना के डर से किसी ने उसे छूने की कोशिश नहीं की.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. आज 125 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. जो अब तक का एक दिन का यह रिकॉर्ड है. अस्पताल की नर्स डॉक्टर, अस्पताल अधीक्षक और अब तमाम सरकारी ऑफिसों के कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव होने लगे हैं. 

भागलपुर में जिलाधिकारी ,अपरजिलाधिकारी, डीडीसी ,बैंककर्मी , रेल कर्मी, पुलिसकर्मी, दरोगा समेत कई प्रशासन के लोग पॉजिटिव हो गए हैं. भागलपुर में कोरोना पॉजिटिव केसों का कुल आंकड़ा 1294 हो गया है. वहीं, आज भागलपुर में एक कोरोना संग्दिध मरीज की मौत दवा खरीदने गए मेडिकल स्टोर में ही हो गई.

 मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई दिनों से वो खांसी सर्दी व बुखार से पीड़ित था. साथ ही वो अस्थमा का मरीज भी था. लगभग पांच घंटों तक शव वहां पड़ा रहा कोरोना के डर से किसी ने उसे छूने की कोशिश नहीं की.

बाद में भागलपुर के डिप्टी मेयर राजेश ने अपनी पहल पर उस व्यक्ति के शव को उठवाया. उन्होंने एम्बुलेंस मंगाकर पूरी सुरक्षा के साथ उसे मायागंज अस्पताल भेज दिया गया. जहां उसका सेम्पल जांच के लिए भेजा जाएगा. वहीं, इस शख्स की मौत के बाद शहर मे दहशत का माहौल बन गया. साथ ही, इस मामले को लेकर डिप्टी मेयर ने भागलपुर प्रशासन को पूरी तरह से असफल बताया है.