बिहार: जहानाबाद में सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

जहानाबाद में सड़क दुर्घटना में एक ही बाइक पर सवार दो लोगो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी है. घटना घोसी थाना क्षेत्र के हाई स्कूल अलीगंज के समीप की है. मरने वालों में जीजा-साला शामिल है.

बिहार: जहानाबाद में सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल
घटना घोसी थाना क्षेत्र के हाई स्कूल अलीगंज के समीप की है.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में सड़क दुर्घटना में एक ही बाइक पर सवार दो लोगो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी है. घटना घोसी थाना क्षेत्र के हाई स्कूल अलीगंज के समीप की है. मरने वालों में जीजा-साला शामिल है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मखदुमपुर थाना क्षेत्र के बेरथु निवासी सोहन पासवान की बेटी की तिलक घोसी थाना क्षेत्र के लोहगढ़ गांव गया था. तिलक समारोह से एक ही बाइक पर सवार होकर तीन लोग लौट रहे थे तभी घोसी थाना के हाई स्कूल अलीगंज के समीप सड़क निर्माण में लगे जेसीबी से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई.

इस घटना में एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. दोनों घायलों को सदर अस्पताल जहानाबाद लाया गया जहां सचिन उर्फ टूटू को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि घायल रवि कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों के चीखपुकार से सदर अस्पताल गमगीन हो गया. वही तिलक समारोह की खुशियां भी मातम में बदल गयी.