वैशाली: मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में विवाद, एक युवती की मौके पर हुई मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दिघी कला गांव पहुंच गई है. वहीं, पीड़ित के परिजन सदर अस्पताल से मृतक चांदनी का शव लेकर फरार हो गए. 

वैशाली: मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में विवाद, एक युवती की मौके पर हुई मौत
गोली लगने से एक युवती की जहां मौके पर ही मौत हो गई .(प्रतीकात्मक तस्वीर)

वैशाली: बिहार के वैशाली सदर थाना के दिघी कला गांव मे मूर्ति विसर्जन के दौरान डांस को दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद में जमकर गोलीबारी हुई जिसमें 7 लोगो को गोली लगी. गोली लगने से एक युवती की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं 6 गंभीर रूप से गायल हो गए.

सभी घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार परिवार के बच्चे मां सरस्वती की प्रतिमा का विसर्जन करने डीजे बजाते हुए लेकर जा रहे थे और सभी डांस करते हुए जा रहे थे. तभी अचानक कुछ लोगों ने इसका विरोध किया और देखते ही देखते विवाद बढ़ता गया.

पहले दोनों पक्षों बीच मारपीट और पत्थरबाजी हुई और फिर अंधाधुंध गोली बारी होने लगी. गोलीबारी में 7 लोगों को गोली लगी जिसमें एक युवती की मौके पर मौत हो गई. मृतक युवती का नाम चांदनी कुमारी बताया जा रहा है. घटना के बाद गांव में तनाव कायम है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दिघी कला गांव पहुंच गई है. वहीं, पीड़ित के परिजन सदर अस्पताल से मृतक चांदनी का शव लेकर फरार हो गए. मृतका के परिजनों ने स्थानीय नेता व पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष शाहदेव राय पर गोली चलवाने का आरोप लगाया है.