close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वैशाली: पिकअप द्वारा कुचले जाने से महिला की मौत, भतीजे ने चाचा को चाकू से मारा

वैशाली में एक पिकअप ने महिला कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक भतीजे ने अपने चाचा की चाकू से मारकर हत्या कर दी.

वैशाली: पिकअप द्वारा कुचले जाने से महिला की मौत, भतीजे ने चाचा को चाकू से मारा
वैशाली में एक महिला और पुरुष की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वैशाली: बिहार के वैशाली में दो अलग-अलग मामलों में एक महिला और पुरुष की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, एक अनियंत्रित पिकअप ने महिला को कुचल दिया और बाद में पलट गया. इसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला सड़क पर टहल रही थी. इसी बीच महुआ देसरी मार्ग के चकमजाहिद तेलिया पोखर के पास उसे पिकअप ने कुचल दिया. इसके बाद पिकअप गड्ढे में पलट गया. घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने सड़क को जाम कर दिया. इस कारण काफी समय तक सड़क पर आवागमन प्रभावित रहा. बता दें कि घटना महुआ थाने की है. हालांकि, अभी तक मृतक महिला का पहचान नहीं हुई है.

वहीं, एक अन्य मामले में बिहार के बेलसर में भतीजे ने अपने ही चाचा की चाकू गोद कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, आरोपी भतीजे और चाचा का कद्दू तोड़ने को लेकर हुआ विवाद हुआ था. इसी बात से आरोपी नाराज था और उसने आक्रोशित होकर अपने चाचा को चाकू मार दी.

हादसे के बाद लोग गंभीर रूप से घायल शख्स को लेकर अस्पताल लेकर जा रहे थे कि इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई. बता दें कि घटना बेलसर थाना के पकड़ी गांव की है. वहीं, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया.