बिहार: नालंदा के बाद अररिया में भी मॉब लिंचिंग, एक व्यक्ति की हुई मौत

इसी मामले में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे आरोपी काबुल अपनी जान की भीख मांग रहा है. वहीं, ग्रामीण इस शख्स को किसी भी कीमत पर छोड़ने के मूड में नहीं है.  

बिहार: नालंदा के बाद अररिया में भी मॉब लिंचिंग, एक व्यक्ति की हुई मौत
पिछले 24 घंटों में नालंदा और अररिया में तीन लोगों की मॉब लिंचिंग में तीन लोगों की मौत हो गई.

अररिया: बिहार में 24 घंटों के अंदर मॉब लिंचिंग की तीसरी वारदात सामने आई है. अररिया के सिकटी थाना छेत्र के सिमरबनी गांव में मवेशी चोरी के शक में ग्रामीणों ने रानिकटता गांव के एक निवासी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इसी मामले में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आरोपी अपनी जान की भीख मांग रहा है. वहीं, ग्रामीण इस शख्स को किसी भी कीमत पर छोड़ने के मूड में नहीं है.

वीडियो वायरल होने के बाद से गांव में तनाव का माहौल है और लोग आक्रोशित हैं. वहीं, अररिया एसडीपीओ ने कहा है कि इस मामले का वायरल वीडियो पुलिस को भी मिला है और फिलहाल पुलिस वीडियो की भी जांच कर रही है. 

एसडीपीओ का कहना है कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. मारा गया शख्स अपराधी प्रवृति का था और पुलिस ने पिछले महीने ही उसके घर से नेपाल से लूटी रायफल बरामद की थी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 

यह घटना दरअसल शनिवार की है लेकिन इसका एक वीडियो बुधवार को वायरल हुआ है जिसके बाद पुलिस हरकत में आई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले की निंदा करते हुए ट्वीट किया और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को 'लिंच-विहार' बना दिया है.

आपको बता दें कि, बुधवार को नालंदा और अररिया में मॉब लिंचिंग में तीन लोगों की मौत हो गई. नालंदा में आरजेडी के स्थानीय नेता  इंदल पासवान की हत्या के बाद शक के आधार पर घरों में घुसकर ग्रामीणों ने दो लोगों की हत्या कर दी. पुलिस ने किसी तरह वहां से दोनों को निकालने की कोशिश की थी लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई.