बिहार: गोपालगंज में आपसी विवाद में एक शख्स की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement

बिहार: गोपालगंज में आपसी विवाद में एक शख्स की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के कल्यानपुर मौजा गांव में रविवार को आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में घायल 40 वर्षीय युवक की गोरखपुर में मंगलवार की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई.

मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के कल्यानपुर मौजा गांव में रविवार को आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में घायल 40 वर्षीय शख्स की गोरखपुर में मंगलवार की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई.

मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं परिजनों के ब्यान के आधार पर गांव के पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार भोरे के कल्यानपुर मौजा गांव निवासी त्रिलोकी चन्दन साह, 40 साल, किसी कार्यक्रम में गए हुए थे. जब कार्यक्रम खत्म हो गया तो वो अकेले अपने घर लौट रहे थे. लौटने के दौरान करीब आधा दर्जन लोगों ने त्रिलोकी पर अचानक हमला कर दिया और जमकर पिटाई कर दी.

पिटाई करने के बाद हमलावर फरार हो गए थे. हमले में गंभीर रूप से घायल त्रिलोकी को भोरे के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान मंगलवार की देर रात घायल त्रिलोकी की मौत हो गई.

मृतक की पत्नी ने बताया की उनके पति एक दावत में खाना खाने गए थे. घर लौटने के दौरान रास्ते में कुछ युवक नशीली पदार्थ का सेवन कर रहे थे. किसी बात को लेकर मृतक और नशेड़ीयों के बीच मारपीट हो गया. जिसमे नशेड़ियो ने मृतक पर लाठी डंडो से हमला कर दिया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच मृतक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया और वहां बीती रात इलाज के दौरान मौत हो गई.