धनबाद: ढुल्लु महतो की नहीं खत्म हो रही मुश्किलें, BJP विधायक पर चलेगा एक और मुकदमा

विधायक ढुल्लू महतो पर जमीन पर अवैध कब्जा, मारपीट करने का आरोप है. पुलिस द्वारा कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल करने के बाद कोर्ट ने इस पर संज्ञान लिया है. प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी संगीता की कोर्ट ने सभी आरोपियों पर संज्ञान लिया है. 

धनबाद: ढुल्लु महतो की नहीं खत्म हो रही मुश्किलें, BJP विधायक पर चलेगा एक और मुकदमा
बीजेपी विधायक के खिलाफ एक और मामले में मुकदमा चलेगा.(फाइल फोटो)

धनबाद: झारखंड के बाघमारा के बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब बीजेपी विधायक के खिलाफ एक और मामले में मुकदमा चलेगा. दरअसल, डोमन महतो से जमीन विवाद मामले में कोर्ट ने संज्ञान लिया है.

विधायक ढुल्लू महतो पर जमीन पर अवैध कब्जा ,मारपीट करने का आरोप है. पुलिस द्वारा कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल करने के बाद कोर्ट ने इस पर संज्ञान लिया है. प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी संगीता की कोर्ट ने सभी आरोपियों पर संज्ञान लिया है. 

आरोप पत्र में पुलिस ने विधायक ढुल्लू समेत अन्य के खिलाफ मामला सत्य पाया गया था. इस मामले में विधायक ढुल्लू महतो समेत सभी आरोपी जमानत पर है. फिलहाल रंगदारी के एक केस में सरेंडर के बाद 11 मई से जेल में विधायक बंद हैं. पूर्व बीजेपी महिला नेता से दुष्कर्म के प्रयास और ओरिएंटल कम्पनी के मैनेजर से रंगदारी मांगने के मामले में भी कोर्ट पहले ही संज्ञान ले चुकि है.

वहीं, बीजेपी विधायक के खिलाफ एक और मामले में मुकदमा चलेगा. यह मामला रंगदारी मांगने से जुड़ा हुआ है. दरअसल, बीजेपी विधायक ने ओरिएंटल स्ट्रक्चरल इंजीनियर्स कंपनी के मैनेजर मुकेश चंदानी से 10 लाख रुपए रंगदारी की मांग की थी. इतना ही नहीं बताया तो यह भी जा रहा है कि ढुल्लू महतो ने उसे धनबाद परिसदन बुलाकर धमकी भी दिया था कि अगर रंगदारी की वो रकम नहीं मिली तो अंजाम बुरा होगा.

इसी मामले पर बीजेपी विधायक ढुलू महतो के विरुद्ध अदालत ने संज्ञान लिया है. पुलिस ने विधायक के विरुद्ध रंगदारी व आपराधिक धमकी के धाराओं के तहत आरोप पत्र दायर किया था.