सुशांत की मौत के बाद थम नहीं रही सलमान-करण जौहर की मुश्किलें, बिहार में एक और केस दर्ज

फैन्स उनकी मौत की जांच की मांग भी कर रहे हैं. वहीं, सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और करण जौहर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है.  

सुशांत की मौत के बाद थम नहीं रही सलमान-करण जौहर की मुश्किलें, बिहार में एक और केस दर्ज
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और करण जौहर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. (फाइल फोटो)

पटना: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद देश में उनके फैन्स सदमे में हैं. उनकी मौत ने बॉलीवुड से लेकर पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. वहीं, दूसरी ओर सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और करण जौहर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है.

दरअसल, मुजफ्फरपुर में सलमान सहित 8 स्टार्स पर केस दर्ज किए जाने के बाद अब करण जौहर और सलमान खान पर बिहार में एक और केस दर्ज किया गया है. सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने करण जौहर और सलमान खान पर केस दर्ज किया है. 

यह केस पटना व्यवहार न्यायालय में सीजेएम के यहां धारा 107,109 299 और 304 के तहत दर्ज करवाया गया है. साथ ही भागवत शर्मा ने सिनेमा मालिकों से अनुरोध किया है कि करण जौहर और सलमान खान की फिल्में बिहार में ना रिलीज की जाए. सवर्ण सेना ने ये भी चेतावनी दी है कि बिहार में सलमान खान व करण जौहर की किसी भी फ़िल्म को रिलीज नहीं होने देगी. 

आपको बता दें कि गुरुवार को मुजफ्फरपुर में भी फिल्मी हस्तियों के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. इसमें सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर सहित 8 के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. दोनों ही स्टार्स के ऊपर सुशांत सिंह राजपूत को परेशान करने का आरोप लगाया गया है.

इनके ऊपर धारा 306, 109, 504, 506 के तहत परिवाद दायर किया गया है. इन स्टार्स पर आरोप लगाया है कि षड्यंत्र के तहत सुशांत सिंह राजपूत को बिहारी होने के कारण बॉयकॉट किया गया था. वहीं, पप्पू यादव और चिराग पासवान ने भी सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है.