बिहार में कोरोना का मिला एक और मरीज, कुल मामले बढ़कर हुए 39

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर अब 39 हो गई है. पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल में एक कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. संक्रमित मरीज बिहार के नवादा का रहने वाला है और दिल्ली से बिहार लौटा है. 

बिहार में कोरोना का मिला एक और मरीज, कुल मामले बढ़कर हुए 39
बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर अब 39 हो गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में कोरोना वायरस के एक और मरीज की पुष्टि हुई है. बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर अब 39 हो गई है. पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल में एक कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. संक्रमित मरीज बिहार के नवादा का रहने वाला है और दिल्ली से बिहार लौटा है. 

आपको बता दें कि बुधवार को एक दिन में कोरोना के छह नए मामले सामने आया था. उसमें चार सीवान के जबकि दो बेगूसराय जिले के हैं. सीवान के रहने वाली 45 और 22 वर्ष की आयु की दो महिलाओं को कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

इसके अलावे सीवान में एक ही परिवार के 20 साल की लड़की और 26 साल के युवक को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. पिछले 24 घंटे के दौरान बेगूसराय में दो युवकों को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. इस दौरान इनमें से 15 लोग इलाज के बाद ठीक भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

उल्लेखनीय है कि सीवान में अब तक सबसे ज्यादा 11 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, मुंगरे में कोरोना के कुल सात मामले आए थे जिसमें एक की मौत हो गई बाकी 6 लोग ठीक होकर वापस अपने घर लौट चुके हैं.