close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में एक और मॉब लिंचिंग, पुलिस का इंतजार छोड़ फैसला 'ऑन द स्पॉट' करने का बना चलन

 काकड़कुंड गांव के दो युवक बाइक पर सवार होकर सीवान जिले के जामो थाना क्षेत्र में जा रहे थे. इसी दौरान माधोपुर ओपी के नौतन बाजार के समीप एक युवक ने शोर करने लगा कि ये दोनों उसकी बाइक लूट रहे हैं.   

बिहार में एक और मॉब लिंचिंग, पुलिस का इंतजार छोड़ फैसला 'ऑन द स्पॉट' करने का बना चलन
गोपालगंज में बाइक चोरी के शक में दो युवकों का हाथ बांधकर जमकर पिटाई की.

बिहार: ऐसा लगता है बिहार में कानून को अपने हाथ मे लेकर सजा देने का ट्रेंड बन गया है. पुलिस की तमाम अपील का भी लोगों पर कोई असर नहीं हो रहा है. गोपालगंज  में बाइक चोरी के शक में दो युवकों का हाथ बांधकर जमकर पिटाई की. 

मिली जानकारी के अनुसार काकड़कुंड गांव के दो युवक बाइक पर सवार होकर सीवान जिले के जामो थाना क्षेत्र में जा रहे थे. इसी दौरान माधोपुर ओपी के नौतन बाजार के समीप एक युवक ने शोर करने लगा कि ये दोनों उसकी बाइक लूट रहे हैं. 

 

इस शोर के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और हाथ बांध कर पिटाई करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने इन दोनों युवक को भीड़ के बीच से निकाल कर थाने ले गई. अमित कुमार के आवेदन पर बाइक लूट का मामला दर्ज कर जेल भेजा गया.

वायरल वीडियो के बारे में पुलिस का कहना है कि दूसरे अधिकारी मौके से इन दोनों युवक को लेकर आए थे. यह सही है कि नौतन बाजार में आम लोगों के बीच पकड़े गए युवक थे. जहां से पुलिस निकालकर लायी.

दूसरी तरफ लोगों द्वारा प्रताड़ित युवक का कहना है कि वो अपने ससुराल सीवान जिले के जामो थाना के सिकटिया जा रहे थे. इसी दौरान अमित बाइक से टक्कर मार कर लूट कांड में फंसा दिया. लोगों ने जमकर पिटाई की. अमित बरौली में दवा दुकान की आड़ में शराब बिक्री करता है. जिससे पांच दिन पहले भी विवाद हुआ था. इस बात से पुलिस को भी अवगत कराया.