सुशांत के पैसों से परिवार के नाम पर प्रॉपर्टी खरीद रही थीं रिया, मुंबई पुलिस की सच्चाई भी आई सामने
Advertisement

सुशांत के पैसों से परिवार के नाम पर प्रॉपर्टी खरीद रही थीं रिया, मुंबई पुलिस की सच्चाई भी आई सामने

 बिहार पुलिस की टीम को कई अहम जानकारी हाथ लगी है. सीनियर पुलिस ऑफिसर सोर्स की मानें तो सीबीआई एसआईटी के सबूतों के आधार पर अनुसंधान की तो दोषियों को सजा मिलनी सुनिश्चित है.

मुंबई जांच करने गई बिहार पुलिस की टीम को कई अहम जानकारी हाथ लगी है. (फाइल फोटो)

पटना: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में जांच करने के मामले में मुंबई जांच करने गई बिहार पुलिस की टीम को कई अहम जानकारी हाथ लगी है. सीनियर पुलिस ऑफिसर सोर्स की मानें तो सीबीआई एसआईटी के सबूतों के आधार पर अनुसंधान की तो दोषियों को सजा मिलनी सुनिश्चित है.

मुसीबत से बचने के चक्कर में गई जान
बिहार पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक मुसीबत से बचने के चक्कर में सुशांत की जान गई है. सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड रिया की चालाकियों के बारे में जान चुके थे कि रिया ने उनके पैसों पर कब्जा कर लिया है. 

सुशांत के पैसों से रिया ने खरीदी प्रॉपर्टी
सुशांत के पैसों से रिया के परिवार वालों के नाम पर प्रॉपर्टी खरीद रही थी. सुशांत को जब इस बात का एहसास हुआ तो उनेके साथ बुरा बर्ताव किया जाने लगा. सीनियर पुलिस सोर्स की मानें तो सुशांत खुद रिया से पीछा छुड़ाना चाहते थे लेकिन सच सामने ना आए इसलिए ही सुशांत को दवा के डोज दिए जा रहे थे.

नॉनवेज के बहाना ठिकाना जानना चाहती थी मुंबई पुलिस
मुम्बई में एसआईटी को काफी परेशानियों का सामना कमना पड़ा था. शिवसेना के गढ़ मे एसआईटी ने अपना ठिकाना बनाया था. मुम्बई पुलिस लेकिन उनका ठिकाना नहीं खोज पाई. मुम्बई पुलिस लगातार पटना एसआईटी की टीम को नॉनवेज खिलाने के बहाने उनका ठिकाना जानना चाहती थीय

एसएसपी से भी किया संपर्क
मुम्बई पुलिस ने पटना एसएसपी से भी संपर्क  किया था. पटना एसआईटी को बेहतर सुविधा दिलाने के नाम पर एसआईटी का ठिकाना जानना चाहती थी. लेकिन एसआईटी ने अपना ठिकाना मुम्बई पुलिस को नही बताने की दी थी सलाह. 

सुशांत के मुद्दे पर मुंबई पुलिस ने साधी चुप्पी
यहां तक कि मुंबई पुलिस के अधिकारी एसआईटी से सुशांत केस को छोड़ सभी मुद्दों पर बात करते थे लेकिन सुशांत केस की बात सामने आने पर बात टाल देते थे. एसआईटी को 5 अगस्त के बाद मामले पर बात करने की सलाह दी जाती थी . 

दिशा सल्यान के साथ घटनाओं की थी जानकारी
वहीं, एसआईटी टीम को छानबीन में इस बात की आशंका है कि दिशा सल्याण को सुशांत के साथ हो रही घटनाओं की शायद जानकारी थी. पटना एसआईटी की टीम को जानकारी मिली है कि सुशांत को नोट लिखने की आदत थी. छोटी-छोटी बातों पर भी सुशांत नोट लिखते थे. ऐसे लेकिन अपने सुसाइड पर सुशांत ने कोई मैसेज क्यों नही छोड़ा यह भी बड़ा सवाल है. 

सुसाइड लक्षण पर भी संदेह
एसआईटी को सुशांत के सुसाइड लक्षणों पर भी संदेह है. पोस्टमॉर्टम फुटेज एसआईटी के पास नही होने के कारण अनुसंधान में असर पड़ा है. बहरहाल, अब यह मामला एसबीआई के पास चला गया है और आगे की जांच में ही सारी सच्चाई सामने आ पाएगी.