close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: गस्ती कर लौट रहे जवानों की जीप बिजली के खंभे से टकराई, एक पुलिसकर्मी की मौत

मृतक जवान रोहतास के रहने वाले हैं और उनका नाम श्रीमन नारायण सिंह है. वहीं, घायल जवानों में गुप्तेश्वर पांडेय, अवधेश सिंह, जयप्रकाश यादव, धर्मदेव यादव और रामदेव मेहता मुख्य रूप से है. 

पटना: गस्ती कर लौट रहे जवानों की जीप बिजली के खंभे से टकराई, एक पुलिसकर्मी की मौत
घटना शाहपुर थाना की है जहां पुलिस की गस्ती की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार पुलिस के एक जवान की सड़क दुर्घटना में गई. वहीं, सात जवान बुरी तरह से जख्मी हो गए. घटना शाहपुर थाना की है जहां पुलिस की गस्ती की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. दरअसल थाना की एक गस्ती गाड़ी देर रात गस्ती में निकली थी. 

गस्ती कर जब गाड़ी थाना लौट रही थी कि तभी सुबह गाड़ी अनियंत्रित होकर एक बिजली के खंभे से जा टकराई और उसपर सवार एक जवान की मौके पर मौत हो गई जबकि चालक समेत अन्य 7 जवान बुरी तरह से जख्मी हो गए. 

मृतक जवान रोहतास के रहने वाले हैं और उनका नाम श्रीमन नारायण सिंह है. वहीं, घायल जवान गुप्तेश्वर पांडेय, अवधेश सिंह, जयप्रकाश यादव, धर्मदेव यादव और रामदेव मेहता मुख्य रूप से है. सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. 

 इस मामले में शाहपुर थानाप्रभारी नसीम अहमद ने बताया कि चालक को नींद आने की वजह से ये हादसा हुआ है. उन्होंने बताया कि गस्ती गाड़ी के थाना लौटने के क्रम में ये हादसा हुआ है और एक जवान की जान चली गई. उन्होंने बताया कि मृतक जवान के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. साथ ही वरीय अधिकारियों को भी घटना से अवगत करा दिया गया है.