close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: प्याज के दाम बढ़ते ही बदली चोरों की नियत, 8 लाख का प्याज हुआ चोरी

 प्याज की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद अब चोर प्याज को ही निशाना बना रहे हैं. पटना सिटी के फतुहां थाना क्षेत्र के सोनारू इलाके में कुछ ऐसी ही घटना घटी है.

बिहार: प्याज के दाम बढ़ते ही बदली चोरों की नियत, 8 लाख का प्याज हुआ चोरी
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

पटना: प्याज के दाम क्या बढ़े चोरों की नीयत भी बदल गई है. जी हां बिहार में चोर अब सब कुछ छोड़कर प्याज चोरी करने में जुट गए हैं. प्याज की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद अब चोर प्याज को ही निशाना बना रहे हैं. पटना सिटी के फतुहां थाना क्षेत्र के सोनारू इलाके में कुछ ऐसी ही घटना घटी है.

दरअसल चोरों ने एक प्याज के गोदाम से 8 लाख रुपये की प्याज चोरी कर ली. इतना ही नहीं चोरों ने गोदाम में रखे लगभग दो लाख रुपये भी चोरी कर लिए. गोदाम सुनसान इलाके में होने के कारण चोर आसानी से रात में प्याज की चोरी करने में कामयाब रहे. 

 

सुबह होने पर गोदाम मालिक को चोरी की सूचना मिली तो गोदाम मालिक घटना की जानकारी फतुहां थाने की पुलिस दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया चोरी प्रतीत होती है. इस मामले में जांच के बाद ही चोरी का खुलासा होगा. फिलहाल व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्जकर लिया है और चोरों की तलाश में जुट गई है.
--Palak Sharma, News Desk