पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र राय ने कहा- BJP झारखंड का भविष्य, कमियों को दूर किया जाएगा

झारखंड बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ रविन्द्र कुमार राय ने कहा है कि राज्य का भविष्य बीजेपी में ही छिपा हुआ है. बीजेपी ही राज्य को सवांरने का काम कर रही है.

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र राय ने कहा- BJP झारखंड का भविष्य, कमियों को दूर किया जाएगा
रविन्द्र कुमार राय ने कहा है कि राज्य का भविष्य बीजेपी में ही छिपा हुआ है.

गिरिडीह: झारखंड बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ रविन्द्र कुमार राय ने कहा है कि राज्य का भविष्य बीजेपी में ही छिपा हुआ है. बीजेपी ही राज्य को सवांरने का काम कर रही है. झारखंड में बीजेपी को सींचने का काम मैंने किया है और यह मेरी पार्टी है.

उन्होंने घर में कुछ कमियां हो जाए तो घर छोड़कर भागा नहीं जाता बल्कि उसे संवारा जाता है. भारतीय जनता पार्टी राज्य का भविष्य हैं जिसके साथ हम खिलवाड़ नहीं कर सकते हैं. झारखंड को बचाने के लिए पार्टी को जितना मजबूत करना है उसे करेंगे. कहीं कुछ कमियां होती है तो उसे ठीक किया जाएगा.

साथ ही उन्होंने कहा है कि मैं बीजेपी में ही रहूंगा. पार्टी के हाइकमान से लगातार बातचीत जारी है और आगे जो भी करेंगे वह पार्टी के साथ बैठकर तय किया जाएगा. तत्काल वो विधानसभा का कोई चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं. आपको बता दें कि शनिवार को सोशल मीडिया पर डॉ रविन्द्र कुमार राय को लेकर कई तरह की अफवाह उड़ी थी. जिसके बाद डॉ राय ने यह बयान जारी किया है.