झारखंड: विधानसभा में हुआ हंगामा, रघुवर सरकार के कामकाज की जांच पर भड़का विपक्ष
Advertisement

झारखंड: विधानसभा में हुआ हंगामा, रघुवर सरकार के कामकाज की जांच पर भड़का विपक्ष

सत्ता पक्ष की तरफ से इरफान अंसारी ने चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि, झारखंड के तेज तर्रार युवा हैं. हमारे सीएम हेमंत सोरेन हैं. और रघुवर सरकार के सभी कामों की हेमंत सरकार जांच कराएगी.

विपक्ष ने सदन में जोरदार तरीके से विरोध किया है. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड में नए विधानसभा गठन के बाद पहला सत्र शुरू हो चुका है. सत्ता पक्ष की तरफ से इरफान अंसारी ने चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि, झारखंड के तेज तर्रार युवा हैं. हमारे सीएम हेमंत सोरेन हैं और रघुवर सरकार के सभी कामों की हेमंत सरकार जांच कराएगी.

इरफान अंसारी के जांच करवाने के बयान पर एक जुट विपक्ष ने सदन में जोरदार तरीके से विरोध किया है. विपक्ष ने साथ ही कहा है कि राज्यपाल के अभिभाषण पर बाद विवाद में पिछली सरकार को घसीटना उचित नहीं है. मुख्यमंत्री क्लियर करें कि क्या मुख्यमंत्री पूरी तरह से कांग्रेस के कंट्रोल में हैं? 

इरफान ने साथ ही ये भी कहा कि कहा आज ये लोग विपक्ष में हैं इसलिए बौखलाहट में है. जिसने राज्य को लूटने का काम किया है उसे जेल भेजने का काम करेंगे. सत्तापक्ष की तरफ से इरफान अंसारी ने कहा हमारी सरकार में कोई कमल क्लब नहीं होगा, पिछली सरकार ने आदिवासी युवाओं के साथ भेद भाव किया है. 

साथ ही उन्होंने कहा तबरेज अंसारी की हत्या की गई. जिस बीजेपी और आरएसएस के लोगों ने हत्या की उनपर भी हमारी सरकार कार्रवाई करेगी. आक्रोशित विपक्ष बेल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया.