मुजफ्फरपुर रेप कांड : विपक्ष ने एक और मंत्री का इस्तीफा मांगा, सरकार को दी चेतावनी
Advertisement

मुजफ्फरपुर रेप कांड : विपक्ष ने एक और मंत्री का इस्तीफा मांगा, सरकार को दी चेतावनी

विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और कांग्रेस ने शनिवार को मुजफ्फरपुर अश्रय गृह (शेल्टर होम) रेप कांड मामले में संलिप्तता का आरोप लगाते हुए बिहार के एक और मंत्री का इस्तीफा मांगा. 

विपक्ष ने अब शहरी विकास मंत्री सुरेश शर्मा पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: मुजफ्फरपुर रेप कांड मामले में बिहार में आरोप-प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और कांग्रेस ने शनिवार को मुजफ्फरपुर अश्रय गृह (शेल्टर होम) रेप कांड मामले में संलिप्तता का आरोप लगाते हुए बिहार के एक और मंत्री का इस्तीफा मांगा. 

मंत्री का नाम लिए बगैर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मंत्री और मुजफ्फरपुर से विधायक को बर्खास्त करने की मांग की. तेजस्वी यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि वह मामले में मंत्री की संलिप्तता उजागर करेंगे. 

मुजफ्फरपुर स्थित शेल्टर होम में कम उम्र की लड़कियों के साथ दुष्कर्म को लेकर देशभर में बवाल मचने और राज्य में विपक्ष द्वारा विरोध प्रदर्शन करने पर हाल ही में बिहार की सामाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया था. 

विपक्ष ने अब शहरी विकास मंत्री सुरेश शर्मा पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'अगर नीतीश कुमार और (उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता) सुशील मोदी ने उनको बर्खास्त नहीं किया तो हम वैसे ही मामले में उनकी संलिप्तता उजागर करेंगे जैसे मंजू वर्मा के मामले में हमने किया.'