झारखंड परिणाम से उत्साहित विपक्ष ने नीतीश को दिया ऑफर, महागठबंधन में शामिल करने को तैयार

झारखंड चुनाव परिणाम से उत्साहित कांग्रेसी नेताओं ने पटाखे छोडे मिठाईयां बांटी. जीत से उत्साहित सदानंद सिंह ने कहा है कि नीतीश समझदार हैं फैसला ले सकते हैं. 

झारखंड परिणाम से उत्साहित विपक्ष ने नीतीश को दिया ऑफर, महागठबंधन में शामिल करने को तैयार
झारखंड चुनाव परिणाम से उत्साहित बिहार के कांग्रेसी नेताओं ने पटाखे छोडे मिठाईयां बांटी.

पटना: झारखंड चुनाव परिणाम ने बिहार में भी विपक्षी दलों में उत्साह भर दिया है. झारखंड चुनाव परिणाम से उत्साहित कांग्रेसी नेताओं ने पटाखे छोडे मिठाईयां बांटी. जीत से उत्साहित सदानंद सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार समझदार हैं फैसला ले सकते हैं. वहीं आरजेडी नेता रघुवंश सिंह ने भी नीतीश कुमार को महागठबंधन में लाने की वकालत की है.

झारखंड चुनाव परिणाम ने विपक्षी दलों में उत्साह का संचार कर दिया है. झारखंड में कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन ने बिहार के कांग्रेसी नेताओं में जान फूंक दी है. सादकत आश्रम में कांग्रेसी नेताओं ने जमकर जश्न मनाया. कांग्रेसी नेताओं ने ढोल नगाडे बजाकर जश्न मनाया . वहीं एक दूसरे को लड्डू भी खिलाया.

इधर कांग्रेस के सीनियर लीडर सदानंद सिंह के आवास पर भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. सदानंद सिंह के आवास पर कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलायीं साथ ही पटाखे भी फोडे.

सदानंद सिंह ने कहा कि झारखंड की जीत मोदी युग के अंत की शुरुआत है. देश की जनता मोदी साह की नीतियों से खासे परेशान हैं. नीतीश कुमार समझदार नेता हैं. जो भी दल धर्मनिर्पेक्ष हैं संविधान बचाने की इच्छा रखते हैं वो कांग्रेस के नेतृत्व में आगे बढेंगे.

इधर आरजेडी ने भी नीतीश कुमार को इशारों ही इशारों में फैसला लेने के लिए संदेश दिया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी कहा है कि मोदी साह का युग अब समाप्ति की ओर है. नीतीश कुमार ने भी सीएए को लेकर गलत फैसला ले लिया . लेकिन एनआरसी के मसले पर जेडीयू ने कडा स्टैंड लिया है. ये अच्छा है. हम चाहते हैं कि नीतीश कुमार बीजेपी का साथ छोड महागठबंधन के साथ आएं. आरजेडी में नीतीश कुमार को लेकर तेजस्वी के विरोध पर रघुवंश ने कहा कि विरोध चलता रहता है. नीतीश कुमार के मसले पर पार्टी में आमसहमति बनाने की कोशिश होगी. लोग आपस में बातचीत करेंगे.