close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी जितनी कोशिश कर लें, चीन कभी नहीं छोड़ेगा पाकिस्तान का साथ: शरद यादव

महागठबंधन के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने कहा है कि आजादी के 70 साल के इतिहास में ये पहला मौका है जब देश के हालात इतने खराब हैं.

PM मोदी जितनी कोशिश कर लें, चीन कभी नहीं छोड़ेगा पाकिस्तान का साथ: शरद यादव
भारत-चीन के रिश्ते को लेकर शरद यादव ने दिया बड़ बयान. (फाइल फोटो)

पटना: पूर्व राज्यसभा सांसद और महागठबंधन के वरिष्ठ नेता शरद यादव (Sharad Yadav) ने कहा है कि बिहार में जो स्थित है उसमें विपक्ष को गोलबंद होने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में देश की हालत ठीक नहीं है. आजादी के 70 वर्षों के इतिहास में यह पहला मौका है, जब देश के हालात इस तरह के हैं. बिहार में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर आज यानी शनिवार की रात महागठबंधन (Grand Alliance) की बैठक होनी है. 

लोकसभा चुनाव के बाद ये पहला मौका होगा जब विपक्ष के नेता एक मंच पर एकजुट होंगे. शरद यादव ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान लगातार विदेशी दौरा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहे जितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन चीन कभी भी पाकिस्तान का साथ देना नहीं छोड़ेगा.

गौरतलब है कि आगामी 21 अक्टू्बर को बिहार की पांच विधानसभी और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. विधानसभा सीटों में नाथनगर, बेलहर, सिमरी बख्तियारपुर, दरौंधा और किशनगंज में चुनाव होने हैं. जबकि समस्तीपुर लोकसभा सीट लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान के निधन के बाद खाली हुई है. सभी सीटों पर मतगणना 24 अक्टूबर को होगी.