बिहार चुनाव: JDU ने कांग्रेस-आरजेडी पर साधा निशाना, कहा-55 और 15 वर्ष का हिसाब दे विपक्ष

मंत्री नीरज कुमार के बयान पर राजेश राठौड़ ने कहा कि, कांग्रेस से हिसाब मांगने से पहले पीएम मोदी ने जो आरोप लगाए थे 55 घोटालों का सीएम नीतीश कुमार पर उसका जवाब दें.

बिहार चुनाव: JDU ने कांग्रेस-आरजेडी पर साधा निशाना, कहा-55 और 15 वर्ष का हिसाब दे विपक्ष
बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि, जेडीयू 15 वर्ष का हिसाब देने को तैयार है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं. एक तरफ रविवार को अमित शाह (Amit Shah) ने वर्चुअल सभा करके, बीजेपी का चुनावी शंखनाद किया तो, वहीं, दूसरी तरफ आरजेडी ने गरीब अधिकार दिवस मनाया. जबकि, सीएम नीतीश भी पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद कर रहे हैं. ऐसे में जुबानी जंग तेज होना लाजिमी है.

इस बीच, जेडीयू ने एक बार फिर विपक्षी दलों पर हमला किया है. बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि, जेडीयू 15 वर्ष का हिसाब देने को तैयार है. लेकिन इससे पहले कांग्रेस 55 वर्ष और आरजेडी 15 वर्ष का हिसाब जनता को दे. मंत्री ने कहा कि, विपक्ष के नेता अपने गांव और बूथ पर जाएं, फिर विकास देखें.

उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में एक बार फिर एनडीए (NDA) की पुनरावृत्ति होगी. 2019 के लोकसभा चुनाव की तरह इस बार फिर से विपक्ष सुपड़ा साफ होगा. विपक्ष कौन सा चेहरा लेकर जनता के सामने जाएगा.

मंत्री ने कहा कि, लालु यादव ने कहां थाली बजाया, आरजेडी के न्यायिक प्रवास के लोग कहां थाली बजा रहे थे. वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि, एनडीए सरकार ने 6 वर्षो में ही लोगों को सड़कों पर ला दिया. साथ ही, देश की अर्थव्यवस्था चौपट कर दिया.

वहीं, मंत्री नीरज कुमार के बयान पर राजेश राठौड़ ने कहा कि, कांग्रेस से हिसाब मांगने से पहले पीएम मोदी ने जो आरोप लगाए थे 55 घोटालों का सीएम नीतीश कुमार पर उसका जवाब दें. उन्होंने कहा कि, बीजेपी के पास कोई चेहरा नहीं है और 2015 विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी बनाम महागठबंधन (Mahagathbandhan) था, जिसमें बीजेपी (BJP) हार गई थी.

राजेश राठौड़ ने कहा कि, जब नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) हार गए तो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) क्यों नहीं हार सकते हैं. जनता ने मन बना लिया है कि, इस बार महागठबंधन को जिताएंगे.