पटना: CM नीतीश के बयान पर विपक्ष का निशाना, RJD बोली- घोषणाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती

कांग्रेस नेता ने कहा कि सड़क, नाली-गली से आगे सीएम को कुछ नहीं दिख रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश का औधोगिक विकास नहीं हो रहा है और सरकार का इस पर ध्यान नहीं है.

पटना: CM नीतीश के बयान पर विपक्ष का निशाना, RJD बोली- घोषणाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती
RJD ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने ऐलान किया है कि अगर वह दोबारा 2020 में राज्य की सत्ता में लौटते हैं तो वह हर घर को सड़क से जोड़ेंगे. सीएम के इस ऐलान पर सियासत गर्मा गई है. कांग्रेस नेता कोकब कादरी ने कहा है कि सरकार कब तक गुमराह करेगी. कादरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 15 साल से सरकार में हैं

कांग्रेस नेता ने कहा कि सड़क, नाली-गली से आगे सीएम को कुछ नहीं दिख रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश का औधोगिक विकास नहीं हो रहा है और सरकार का इस पर ध्यान नहीं है. साथ ही चीनी मिल बंद पड़ी है और सरकार इसे खुलवा नहीं पा रही है,

कादरी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बेरोजगारी के सवाल पर सरकार कुछ नहीं कर पा रही. वहीं, इस मसले पर बीजेपी (BJP) प्रवक्ता नवल किशोर यादव ने कहा कि सरकारी योजना का विरोध ऐसे लोग कर रहे, जो सड़क तक नहीं बनवा पाए हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सड़क का विकास किया और सात निश्चय योजना के तहत काम हो रहा है.

बीजेपी नेता ने कहा कि हर खेत तक बिजली पहुंचाई जा रही है. साथ गांव के विकास के बिना प्रदेश विकसित नहीं हो सकता है. वहीं, जेडीयू (JDU) नेता और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो कहते हैं, वो करते हैं.

उन्होंने कहा कि 24 हजार करोड़ के बजट को सवा दो लाख करोड़ तक ले गए. आप पूरे राज्य में विकास के काम देख लीजिए. सड़कों से लेकर हर क्षेत्र में काम हुआ है. इधर, आरजेडी (RJD) ने भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

आरजेडी नेता सुबोध राय ने कहा कि मुख्यमंत्री अब सिर्फ घोषणा करते हैं. राय ने कहा कि जो घोषणाएं होती हैं, वो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती है. उन्होंने कहा कि आप सात निश्चय को देख लीजिए, कैसे काम हो रहा. हम लोग पहले से मामला उठाते रहे हैं. अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरी तरह से बीजेपी के कब्जे में हैं.