बेगूसराय: गिरिराज सिंह का कांग्रेस पर हमला, कहा- CAA पर भ्रम फैला रहा है विपक्ष

गिरिराज सिंह ने कहा कि जिन्ना के सोच वाले लोग कान खोल कर सुन लें, जो लोग देश को बांटना चाहते हैं, टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं, सीएए के नाम पर उन्हें कुचल दिया जाएगा. 

बेगूसराय: गिरिराज सिंह का कांग्रेस पर हमला, कहा- CAA पर भ्रम फैला रहा है विपक्ष
गिरिराज सिंह बोले कि CAA नागरिकता छीनने का नहीं बल्कि नागरिकता देने का कानून है.

बेगूसराय: बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. गिरिराज सिंह सीएए के नाम पर विरोध प्रदर्शन करने वालों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) की सरकार है.

उन्होंने कहा कि जिन्ना के सोच वाले लोग कान खोल कर सुन लें, जो लोग देश को बांटना चाहते हैं, टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं, सीएए के नाम पर उन्हें कुचल दिया जाएगा. बीजेपी नेता ने कहा कि सीएए नागरिकता छीनने का कानून नहीं है बल्कि नागरिकता देने का कानून है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि लोग अफवाह उड़ा रहे हैं कि यह लोकतंत्र के विरुद्ध में है. इससे पहले भी चार बार नागरिकता संशोधन बिल आ चुका है. सीएबी के नाम पर कांग्रेस (Congress)  और विपक्षी दल भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर दिल्ली के जामिया से लेकर देश के हर कोने में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. जामिया में तो दूसरा गोधरा ही बना दिया गया. यहां यात्रियों के साथ बसों में आग लगा दी गई जिन्ना के सोच वाले लोग यह कर रहे हैं

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्षी दल कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना लगाकर काम कर रहे हैं. इन लोगों को पेट में दर्द है कि अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) का मुद्दा सुलझ गया. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370), हट गया, तीन तलाक (Triple talaq) कानून बन गया. इसी को लेकर सीएए का बहाना बना आंदोलन करवा रहे हैं.