झारखंड: नए साल के जश्न में डूबा पाकुड़, पिकनिक स्थलों पर लोगों की भारी भीड़
Advertisement

झारखंड: नए साल के जश्न में डूबा पाकुड़, पिकनिक स्थलों पर लोगों की भारी भीड़

पाकुड़ में पुराने साल को विदाई देने के साथ ही नए साल के स्वागत में जश्न शुरु हो गया है. जिले के सभी पिकनिक स्थल पर बच्चे हो या युवा हर वर्ग के लोग नये साल का जश्न मनाने के लिए पहुंच रहे हैं.

जिले के सभी पिकनिक स्थल पर लोग नये साल का जश्न मनाने के लिए पहुंच रहे हैं.

पाकुड़ : झारखंड के पाकुड़ में पुराने साल को विदाई देने के साथ ही नए साल के स्वागत में जश्न शुरु हो गया है. जिले के सभी पिकनिक स्थल पर बच्चे हो या युवा हर वर्ग के लोग नये साल का जश्न मनाने के लिए पहुंच रहे हैं.

पाकुड़ के लड्डू बाबू आम बगान,सिद्दो कान्हो पार्क, महेशपुर, अमड़ापाडा में प्रकृति विहार, अमलादेही वाटर फॉल, दुर्गापुर डैम के साथ लिटटीपाडा के पहाड पर सैकड़ों लोग पिकनिक मना रहे हैं.

जिला प्रशासन ने भी नये साल को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं ताकि किसी भी प्रकार का अनहोनी न हो. खासकर बच्चों के साथ महिलाओं में नये साल को लेकर ख़ासा उत्साह देखा जा रहा है.

वहीं, पाकुड़ में नए साल में पड़ रही ठंड को देखते हुए जिला प्रशासन की और से बढ़ते ठंड को देखते हुए विभिन्न इलाके में लगातार कंबल का वितरण और अलाव की व्यवस्था की जा रही है. पाकुड़ जिले में बढ़ती ठंड और शीतलहर के प्रकोप को देखते हुए सरकारी कंबल का वितरण शुरू किया गया ताकि गरीब लोग भी नए साल पर राहत की सांस लें.