बिहार: महिलाओं के साथ युवकों ने की छेड़खानी, पंचायत ने सुनाई चप्पल मारने की सजा

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गांव में पंचायत हो रही थी. पंचायत के बाद गांव के ही एक व्यक्ति ने खड़े होकर फैसले का ऐलान कर दिया.

बिहार: महिलाओं के साथ युवकों ने की छेड़खानी, पंचायत ने सुनाई चप्पल मारने की सजा
छेड़खानी के आरोपी युवक को चप्पल से पीटने का आरोप.

दरभंगा : बिहार के दरभंगा के कमतौल थाना क्षेत्र के निकासी गांव में पंचायत ने अजीब फरमान सुनाया है. महिलाओं से छेड़छानी करने के मामले में एक युवक को महिलाओं की शिकायत पर गांव में पंचायत लगी, जिसमें आरोपी युवक को सरेआम पांच चप्पल पीटने की सजा और 15 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया. सजा के ऐलान के बाद महिला ने भरी पंचायत में युवक को पांच चप्पल जड़ दिए.

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गांव में पंचायत हो रही थी. पंचायत के बाद गांव के ही एक व्यक्ति ने खड़े होकर फैसले का ऐलान कर दिया. शख्स  स्थानीय भाषा में कहता है कि छेड़खानी करने वाले युवक पर 15 हजार रुपये का जुर्माना लगाया जाता है. साथ ही पीड़ित महिला आरोपी को पांच चप्पल मारेगी.

लाइव टीवी देखें-:

उसके बाद महिला आरोपी युवक को भरी पंचायत में कई चप्पल जड़ देती है. यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल तीन महिलाएं खेत में घास काट रही थी. उसी बीच बगल के गांव मालपट्टी के तीन मनचले वहां पहुंचे और अश्लील बातें करने लगे. महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवकों ने दुर्व्यवहार और मारपीट किया.

इस घटना के बाद तीनों महिलाएं रोती हुई घर पहुंची और अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. गांव में यह बात आग की तरह फैल गई. बता दें कि इन दिनों कानून को हाथ में लेकर आरोपियों को सजा सुनाने और सजा देने की घटनाएं बढ़ गई हैं. दरभंगा में इससे पहले भी चोरी के आरोपी युवकों को पीटने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं.