close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: पप्पू यादव ने नेताओं के चरित्र पर उठाया सवाल, दिया यह विवादित बयान

 पप्पू यादव ने बिहार के नेताओं के चरित्र पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया है कि पटना में हॉस्टलों से लड़कियां सप्लाई की जाती हैं. लोगों को अपनी बेटियों को हॉस्टल में नहीं रखना चाहिए. 

बिहार: पप्पू यादव ने नेताओं के चरित्र पर उठाया सवाल, दिया यह विवादित बयान
पप्पू यादव ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.  पप्पू यादव ने बिहार के नेताओं के चरित्र पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया है कि पटना में हॉस्टलों से लड़कियां सप्लाई की जाती हैं. लोगों को अपनी बेटियों को हॉस्टल में नहीं रखना चाहिए. 

वहीं, आरजेडी विधायक पर नाबालिग के दुष्कर्म के मामले में इंजीनियर और ठेकेदार का नाम पर पप्पू यादव ने कहा, 'नेताओं का सेक्स और पैसों की लूट में चोली-दामन का साथ होता है. एक नेता एक साथ चार लड़कियों के साथ इंज्वॉय करते हैं.'

पप्पू यादव ने बिना नाम लिए कहा आरा दुष्कर्म मामले में एक अणे मार्ग के नजदीक रहने वाले विधायक का नाम सामने आया है. उन्होंने महिला दलाल का नाम लिया औऱ कहा कि आखिर अंधेरे में नेता, विधायक वहां क्यों जाते हैं. 

साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि पहले भी नेता लड़कियों के साथ संबंध बनाते हुए पकड़े गए हैं. उन्होंने निजी हॉस्टलों पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि लड़कियां हॉस्टल से होटल और वहां से नेता के यहां सप्लाई होती है. उन्होंने सभी नेताओं के कुकर्मों का पर्दाफाश करने की भी बात कही.