पप्पू यादव बोले-भ्रष्ट नेताओं को मारने वालों को दूंगा 10 लाख रुपए
Advertisement

पप्पू यादव बोले-भ्रष्ट नेताओं को मारने वालों को दूंगा 10 लाख रुपए

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। पप्पू ने शनिवार को कहा कि भ्रष्ट नेताओं और अफसरों को सरे राह पीट-पीटकर मारने वालों को वह 10 लाख रुपए का इनाम देंगे। 

पप्पू यादव बोले-भ्रष्ट नेताओं को मारने वालों को दूंगा 10 लाख रुपए

पटना : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। पप्पू ने शनिवार को कहा कि भ्रष्ट नेताओं और अफसरों को सरे राह पीट-पीटकर मारने वालों को वह 10 लाख रुपए का इनाम देंगे। 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पप्पू यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं। उन्हें विकास और जनहित से कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा, 'बिहार को लूटने वाले नेताओं को जहर दे देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए। लालू को किसी आंदोलन से मतलब नहीं है इसलिए उन्होंने जेएनयू जाने से मना कर दिया। लालू तब कहां थे जब कन्हैया जेल में बंद था और उसका परिवार बिलख रहा था। कन्हैया से एक बार मिल लेने के लिए उनसे छात्र संगठनों ने गुहार लगाई थी। तब लालू ने कहा था कि समय नहीं है। लालू यादव सिर्फ वोट के सौदागर हैं। जहां फायदा होता है वहीं जाते हैं। अब सिर्फ दिखावे के लिए कन्हैया से सहानुभूति दिखा रहे हैं।'