close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: पप्पू यादव जनता की सेवा के बाद कर रहे जनसभा, की सरकार की जमकर खिंचाई

पप्पू यादव ने पटना सिटी का दौरा कर बाजार समिति इलाके में पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा कर जनता को जागरूक होने की अपील की. वहीं, जनता के समस्या पर सरकार को दोषी ठहराते हुए सरकार की जमकर खिंचाई की.

पटना: पप्पू यादव जनता की सेवा के बाद कर रहे जनसभा, की सरकार की जमकर खिंचाई
पप्पू यादव अब नॉन स्टॉप सेवा के बाद जनता के बीच जाकर जनसभा कर रहे है.

पटना: बिहार की राजधानी में बारिश और बाढ़ के बाद अब जनता को डेंगू जैसे बीमारी का खतरा लोगों को सता रहा है. वहीं, जनअधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव अब नॉन स्टॉप सेवा के बाद जनता के बीच जाकर जनसभा कर रहे है.

इसी क्रम में पप्पू यादव ने पटना सिटी का दौरा कर बाजार समिति इलाके में पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा कर जनता को जागरूक होने की अपील की. वहीं, जनता के समस्या पर सरकार को दोषी ठहराते हुए सरकार की जमकर खिंचाई की. साथ सरकार की योजना नमामि गंगे और न्यू कैपिटल योजना में हुए बड़ा घोटाले से जनता को अवगत कराया. 

पप्पू यादव ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण बाढ़ की त्रासदी झेलने वाली जनता को, उल्टा सरकार ही दोषी ठहरा रही है और बिना नक्सा के घर बनाने की दलील दे रही. 

उन्हों ने कहा कि शहर में गंदगी के कारण डेंगू से फैल रहा है और लोग इसके शिकार हो रहे है पर सरकार की ओर से कोई ठोस कदम नही उठाया जा रहा है और ना ही इसे रोकने के लिय व्यापक रूप से सफाई करा रही है. 

जब तक शहर से गंदगी दूर नही होगा ,तक तक डेंगू ,चिकनगुनिया और मलेरिया जैसे रोग फैलते रहेंगे और जनता काल के गाल में समाते रहेगी. वहीं, आम जनता से कहा कि शहर में कूड़ा सफाई कराने वाले लोगो को 500 रुपया इनाम भी देगे.