close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खगड़िया: बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे पप्पू यादव, सरकार पर साधा जमकर निशाना

 बाढ़ प्रभावित इलाके में पूर्व सांसद पप्पू यादव पहुंचे और लोगों के बीच सूखा राहत सामग्री का वितरण किया.

खगड़िया: बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे पप्पू यादव, सरकार पर साधा जमकर निशाना
पप्पू यादव ने कहा कि जिला प्रशासन की टीम टेवल कुर्सी लगाकर बांध पर पिकनिक मना रही है.

खगड़िया: गंगा और गंडक नदी में आई बाढ़ से बिहार के खगड़िया जिले में भारी तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है. ऐसे में बाढ़ प्रभावित इलाके में पूर्व सांसद पप्पू यादव पहुंचे और लोगों के बीच सूखा राहत सामग्री का वितरण किया.

पप्पू यादव सदर प्रखंड के मथार दियारा चम्मन टोला नन्कू मंडल टोला आदि गांव का नाव से भ्रमण किया और बाढ पीड़ितों का हालचाल जाना. वहीं, बाढ पीड़ितों के बीच पानी सूखा भोजन और बिस्कुट का वितरण किया. 

 

उनके साथ जाप किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर यादव और दर्जनों कार्यकर्त्ता मौजूद थे. पप्पू यादव ने कहा कि जिला प्रशासन की टीम टेवल कुर्सी लगाकर बांध पर पिकनिक मना रही है. बाढ़ ग्रस्त इलाके में लोग भगवान भरोसे हैं. पप्पू यादव बाढ़ को लेकर जिला प्रशासन और सरकार पर जमकर बरसे. 

पप्पू यादव ने कहा कि उन्होंने पीआइएल दायर किया है कि किस तरह बाढ़, बांध और एंटी इरोजन के नाम पर दो लाख करोड़ पंद्रह साल में डकार लिया गया हैं. बाढ़ आज भी बिहार में आ ही रहा है. वहीं, जिला प्रशासन के लिए बाढ़ पिकनिक है.

उन्होंने कहा कि ये लोग बाढ़ पीड़ित के दर्द को नही समझ रहें हैं न ही उसकी जरूरत का सामान दे रहें हैं. पप्पू यादव की माने तो जहां पांच हजार पन्नी की जरूरत थी वहां केवल 80 पन्नी दिया है.