close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बेतिया गैंगरेप पीड़िता से मिलने पहुंचे पप्पू यादव, दी 25 हजार की सहायता राशि

बेतिया में पप्पू यादव गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज गए जहां उन्होनें बेतिया गैंगरेप की पीड़िता से मुलाकात की. साथ ही पीड़िता को 25 हजार की सहायता राशि भी दी.

बिहार: बेतिया गैंगरेप पीड़िता से मिलने पहुंचे पप्पू यादव, दी 25 हजार की सहायता राशि
पप्पू यादव के बेतिया गैंगरेप की पीड़िता से मुलाकात की. (फाइल फोटो)

बेतिया: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव आज बिहार के बेतिया पहुंचे. बेतिया में पप्पू यादव गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज गए जहां उन्होनें बेतिया गैंगरेप की पीड़िता से मुलाकात की. साथ ही पीड़िता को 25 हजार की सहायता राशि भी दी.

पप्पू यादव ने पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की और साथ ही पीड़ित परिवार के साथ खड़े हाने की बात कही. पप्पू यादव ने बेतिया सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ.संजय जयसवाल पर निशाना साधा.  

पप्पू यादव ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बनने की खुशी में पटना में ढोल बजाए जा रहे है. लेकिन इस पीड़िता को देखने का उनके पास टाइम नहीं है. इस मामले को लेकर हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. इतना ही नहीं पप्पू यादव ने सरकार और जनप्रतिनिधियों पर भी निशाना साधा.

उन्होनें कहा कि अगर जनप्रतिनिधियों का नाम रेप कांड में आता है तो उन्हें ज़िंदा रहने का कोई हक नहीं है. ऐसे लोगों को तुरंत गोली मार देनी चाहिए. पप्पू यादव ने चिन्मयानंद, कुलदीप सेंगर, अरुण यादव, राजबल्लभ यादव का नाम लिया. इन सभी को फांसी के फंदे पर लटकाने की बात कही. 

आपको बता दें कि बेतिया में शुक्रवार शाम 18 साल की युवती अपनी भाभी के घर जा रही थी. तभी चार युवकों ने उसको गाड़ी में अगवा किया और उसके साथ गैंगरेप किया था. फिलहाल पीड़िता का इलाज गवर्नमेंट कॉलेज में चल रहा है. 
--Anupama Kumari, News Desk