बिहार: CAA-NRC को लेकर पप्पू यादव का केंद्र सरकार पर हमला, कहा कुछ ऐसा...

पप्पू यादव ने कहा कि सीएम नीतीश दोहरी नीति अपनाते हैं. एक तरफ जेडीयू संसद में सीएए कानून के समर्थन में वोट करती है, तो दूसरी तरफ अब सीएम कहते हैं कि ये कानून राज्य में लागू नहीं होगा.  

बिहार: CAA-NRC को लेकर पप्पू यादव का केंद्र सरकार पर हमला, कहा कुछ ऐसा...
पप्पू यादव जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. (फाइल फोटो)

मधुबनी: जन अधिकारी पार्टी लोकतांत्रिक (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

पप्पू यादव ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि सीएए कानून लागू करने के बाद अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें. इस दौरान पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर भी निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार दोहरी नीति अपनाते हैं. एक तरफ जेडीयू (JDU) संसद में सीएए कानून के समर्थन में वोट करती है, तो दूसरी तरफ अब सीएम कहते हैं कि ये कानून राज्य में लागू नहीं होगा.  

पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री ने करोड़ों रुपए मानव श्रृंखला पर बहा दिया लेकिन शिक्षकों का वेतनमान नहीं दिया जा रहा है. बता दें कि पूर्व सांसद पप्पू यादव लगातार सीएए को लेकर केंद्र और बिहार सरकार पर हमलावर हैं.