झारखंड: पप्पू यादव का BJP पर निशाना, कहा- 'धर्म के आधार पर बांटने का काम कर रही सरकार'

जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार इंसानियत की नहीं बल्कि जात-पात और धर्म संप्रदाय के आधार पर लोगों को बांटकर राजनीति कर रही है.

झारखंड: पप्पू यादव का BJP पर निशाना, कहा- 'धर्म के आधार पर बांटने का काम कर रही सरकार'
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं पप्पू यादव. (तस्वीर साभार-@jap4bihar)

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग में पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पप्पू यादव ने नागरिक संशोधन एक्ट (CAA) को लेकर कहा कि जो लोग यहां रह रहे हैं, उनसे सरकार कागज की मांग करती है. लेकिन जो लोग देश से बाहर हो चुके हैं और भारत के खिलाफ दुश्मनी करने पर अमादा हैं, उन्हें बगैर किसी कागज के भारत में बुलाना कहीं से जायज नहीं है.

इस दौरान पप्पू यादव ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार इंसानियत की नहीं बल्कि जात-पात और धर्म संप्रदाय के आधार पर लोगों को बांटकर राजनीति कर रही है.

वहीं, पूर्व सांसद ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिन्होंने भारत में 60 वर्षों तक लगातार राज किया. उन्होंने भी गरीबों को इंसानियत के नाम पर भी कुछ नहीं दिया, बस वोट लेते रहे. 

पप्पू यादव ने कहा कि आज लोगों के सामने दुविधा है कि वो क्या करें. ऐसे में लोगों को अब सोच समझकर फैसला लेना होगा और आगे कदम बढ़ाना होगा. बता दें कि पप्पू यादव लगातार एनआरसी, एनपीआर और सीएए को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर हैं.