close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोजपुर: तूल पकड़ रहा माले नेता की हत्या का मामला, कार्यकर्ताओं ने किया चक्का जाम

आज हत्या के विरोध में भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने पूरे भोजपुर में चक्का जाम किया और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

भोजपुर: तूल पकड़ रहा माले नेता की हत्या का मामला, कार्यकर्ताओं ने किया चक्का जाम
सड़कों पर छोटी बड़ी गाड़ियों की लंबी कतार दूर-दूर तक लग गई है.

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में दो दिन पहले हुए माले नेता की अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने का मामला अब धीरे-धीरे काफी तूल पकड़ते जा रहा है. आज हत्या के विरोध में भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने पूरे भोजपुर में चक्का जाम किया और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

इस दौरान माले कार्यकर्ताओं ने जिले की एनएच-30 सड़क व स्टेट हाईवे दोनों को ही जाम कर दिया. जिसके कारण उस मार्ग पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया. सड़कों पर छोटी बड़ी गाड़ियों की लंबी कतार दूर-दूर तक लग गई है. 

माले कार्यकर्ता सुबह से ही तरारी विधायक सुदामा प्रसाद के नेतृत्व में हाथों में लाल झंडा लिए नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड मोड़ के पास एनएच-30 व गड़हनी बाजार के समीप स्टेट हाईवे सड़क पर उतर बिहार सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए सड़क जाम कर दिया. 

सड़क जाम कर रहे कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे तरारी विधायक सुदामा प्रसाद ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार और मोदी की सरकार में गरीबों के साथ आये दिन हत्या, बालात्कार, दबंगई जैसी घटना रोज हो रही है. 

दो दिनों पूर्व भाजपा मालिक है नेता झरी पासवान की तरारी बाजार में मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. 72 घंटे बीत जाने के बाद भी भोजपुर पुलिस द्वारा किसी अपराधी को गिरफ्तार नहीं करना कहीं न कहीं सरकार व पुलिसिया कार्यशैली पर प्रश्न खड़ा कर रहा है. 

हम लोग यही मांग कर रहे हैं कि मृतक के परिजनों को दस लाख रुपए मुआवजा व अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के साथ साथ स्पीडी ट्रायल चलाई जाए.तभी उनके परिजनों को न्याय मिलेगा.