close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली से पटना आने वाली इंडिगो फ्लाइट में 3 घंटे तक बैठे रहे यात्री

दिल्ली से पटना आने वाली इंडिगो की फ्लाईट यात्रियों के लिए मुसीबत बन गई. 

दिल्ली से पटना आने वाली इंडिगो फ्लाइट में 3 घंटे तक बैठे रहे यात्री
इंडिगो फ्लाइट में यात्री तीन घंटे तक रहे परेशान.

आशुतोष चंद्रा/पटनाः गुरुवार को  दिल्ली से पटना आने वाली इंडिगो की फ्लाईट यात्रियों के लिए मुसीबत बन गई. बिना कुछ बताए फ्लाईट कंपनी ने 3 घंटे तक यात्रियों को प्लेन में बैठाए रखा. इस दौरान यात्रियों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पडा. फ्लाईट में कई वीआईपी भी मौजूद थे.

दरअसल, गुरुवार को दिल्ली से पटना आनेवाली इंडिगो 6E581 नंबर की फ्लाईट यात्रियों के लिए जी का जंजाल बन गई. यात्रीयों ने समय पर पटना पहुंचने के लिए 2 बजकर 15 मिनट की फ्लाईट बुक कराई लेकिन यात्रियों कि उम्मीद पर पानी फिर गया. 

दिल्ली से पटना आने वाली इंडिगो की फ्लाईट तीन घंटे लेटर टेकऑफ की. दरअसल सवा दो बजे यात्रियों को बैठाने के बाद एयरलाईंस कंपनी ने यात्रियों को कभी भी सही जानकारी नहीं दी. कभी पायलट के नहीं आने का बहाना बनाया गया तो कभी किसी और चीज का बहाना. यात्रियों से लगातार झूठ बोला गया.

फ्लाईट में कई वीआईपी भी सवार थे. फ्लाईट में पूर्व मंत्री चन्द्रमोहन राय भी मौजूद थे. चन्द्रमोहन राय ने कहा कि पहले यात्रियों को एक घंटे वेटिंग लाउन्ज में बैठाया गया. फिर फ्लाईट में लाकर बैठा दिया गया. उसके बाद पायलट नहीं आने की बात कही गयी. फिर को पायलट के नहीं आने की सूचना दी गयी. 

इसी तरह से तीन घंटे तक यात्रियों को उलझाए रखा गया. फ्लाईट को लेकर उनका इस तरह का पहला बुरा अनुभव रहा है. सवा दो बजे की फ्लाईट दिल्ली से सवा पांच बजे उडान भर सकी.