close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः खगड़िया में मरीज के परिजनों ने की डॉक्टर की पिटाई, इलाज में लापरवाही का आरोप

मरीज के परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने के आरोप में न सिर्फ डॉक्टर की पिटाई की, बल्कि अस्पताल मे जमकर तोड़फोड़ की है.

बिहारः खगड़िया में मरीज के परिजनों ने की डॉक्टर की पिटाई, इलाज में लापरवाही का आरोप
मरीज के परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की.

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया में स्थित सदर अस्पताल मे एक बार फिर मरीज के परिजनों का आक्रोश देखने को मिला है. मरीज के परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने के आरोप में न सिर्फ डॉक्टर की पिटाई की, बल्कि अस्पताल मे जमकर तोड़फोड़ की है. बार बार हो रहे इस तरह की घटना से डॉक्टर के साथ-साथ अस्पताल के कर्मचारी भी डरे सहमे हुए हैं. 

खगड़िया के सदर अस्पताल में एक बार फिर मरीज के परिजनों का आक्रोश फूटा है. रोते बिलखते हुए इस परिवार पर सदमे का पहाड़ टूट पड़ा है. 

दरअसल मानसी थाना के बख्तियारपुर गांव के रहने वाले एक अजीत कुमार को सांप ने काट लिया जिसके बाद परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए. जहां डाक्टर के इलाज के बाद सांप काटे हुए व्यक्ति की मौत हो गई. 

परिजनों का आरोप है कि वह जिंदा था लेकिन डांक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिर क्या था. परिजनों ने जमकर अस्पताल में बबाल काटा. और डाक्टर से लेकर कर्मचारी तक की पिटाई कर दिया. सभी लोगों ने जान बचाकर अस्पताल से भाग खड़ा हुआ.

अस्पताल में हो रहे हंगामा को देखकर भारी संख्या में पुलिस बल सदर अस्पताल पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों में से कूछ लोगों को हिरासत में लेने के बाद मामला को शांत कराया. पुलिस का कहना है कि हंगामा करने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, डॉक्टर का कहना है कि मरीज की हालत काफी गंभीर थी और इलाज के दौरान मौत हुई है.

बहरहाल, जिस तरह से आये दिन खगड़िया के सदर अस्पताल अखाड़े में तब्दील रहती है. कभी डाक्टर तो कभी कर्मचारियों की पिटाई कर दी जा रही है उससे अस्पताल के सभी कर्मी डरे सहमे हुए हैं. उनका कहना है ऐसे में केसे मरीजों का इलाज सही से करना संभव हो पाएगा. ऐसे में जरूरत है अस्पताल में प्रर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने की जिससे की मरीजों को सही से डाक्टर भयमुक्त होकर कर सके.