Patna: शराब तस्करों का Audio Viral! रिश्वत मागतें दिख रहे वर्दी धारी
Advertisement

Patna: शराब तस्करों का Audio Viral! रिश्वत मागतें दिख रहे वर्दी धारी

Bihar Wine Smuggling: शराब की खेप पकड़ाते ही दलाल के द्वारा तस्करों को छुड़ाने के लिए डील शुरू की जाती है. जांच में पुष्टि होने के बाद आरोपी सूरज मिश्रा को कदमकुआं पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

शराब तस्कर सूरज मिश्रा.

Patna: पटना में शराब तस्करी में पकड़े गए वाहन को छुड़ाने के लिए थाने के एक दलाल का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऑडियो में एक युवक और दलाल शराब से लदी गाड़ी को छुड़ाने के लिए 5 लाख रुपए का सौदा कर रहे है. ऑडियो को लेकर रेंज आईजी संजय कुमार ने डीएसपी टाउन और सिटी एसपी सेंट्रल को जांच करने का निर्देश जारी किया, जांच के दौरान पुष्टि होने पर सूरज मिश्रा नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.  

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित राजेन्द्रं नगर का है. 28 दिसंबर को राजेन्द्र नगर से एक सफारी गाड़ी को पकड़ा गया, जिसमे पुलिस ने दो शराब तस्कर समेत शराब की खेप को बरामद किया था. शराब की खेप पकड़ाते ही दलाल के द्वारा तस्करों को छुड़ाने के लिए डील शुरू की जाती है. जांच में पुष्टि होने के बाद आरोपी सूरज मिश्रा को कदमकुआं पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़े- Muzaffarpur: यौन उत्पीड़न का विरोध महिला को पड़ा भारी, दरिंदें ने 3 माह की बच्ची के साथ किया गंदा काम

बता दें कि बिहार में शराबबंदी को तकरीबन चार साल हो गए हैं, लेकिन इसके बाद भी आए दिन बिहार में शराब तस्करी से जुड़ा कोई ना कोई मामला सामने आता रहता है. इसको लेकर राज्य के मुख्यमंत्री Nitish Kumar भी विपक्षी पार्टियों के निशाने पर रहते हैं. 

वहीं, वायरल ऑडियो पर रेंज आईजी संजय कुमार का कहना है कि 'जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे उसपर करवाई की जायगी चाहे वो थाने का दलाल हो या फिर पुलिसकर्मी'. 

ये भा पढ़े- Bettiah samachar: घर की चौखट से बच्चे का अपहरण, लोग बोले- घटना से याद आ गया 90 का दहशती माहौल