पटना: जीतन राम मांझी ने साधा बीजेपी-जेडीयू पर निशाना, कहा- 'सब जनता को मूर्ख बना रहे'

बीजेपी और जेडीयू में चल रहे एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने निशाना साधा है. गया स्थित अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर बीजेपी और जेडीयू पर जमकर निशाना साधा.  

पटना: जीतन राम मांझी ने साधा बीजेपी-जेडीयू पर निशाना, कहा- 'सब जनता को मूर्ख बना रहे'
गया स्थित अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर बीजेपी और जेडीयू पर जमकर निशाना साधा.

पटना: बिहार की राजधानी पटना में आई आपदा के बाद बीजेपी और जेडीयू में चल रहे एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने निशाना साधा है. गया स्थित अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर बीजेपी और जेडीयू पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा, 'देखिये हम समझते हैं कि दोनों जनता को मूर्ख बना रहे हैं और ये हमारी सोच है. अगर गिरिराज सिंह समझते है या बीजेपी के लोग समझते हैं कि नीतीश कुमार गलत काम कर रहे हैं या पदाधिकारियों को फुसला लिए है कि वो अच्छा काम नही करें तो क्यों नहीं समर्थन वापस ले लेते हैं.'

 

साथ ही उन्होंने कहा कि समर्थन वापस लेते ही सरकार गिर जाती. जेडीयू का बीजेपी से मेल नहीं खाता है चाहे ट्रिपल तलाक का मामला हो या 370, या एनआरसी का मामला हो या बिहार में सुशासन ठीक से चलने का मामला हो.

उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार को लगता है कि हम ठीक से सरकार चला रहे हैं और बीजेपी के लोग रोड़ा बन रहे हैं तो क्यों नही सबको मंत्रिमंडल से हटा देते हैं. ये लड़ाई नहीं है. ऐसा करके दोनों पक्ष जनता को मूर्ख बना रहे हैं.