सीने में दर्द की वजह से भर्ती हुए शख्स ने हॉस्पिटल में की सुसाइड, किया गया था कोरोना टेस्ट

पीएमसीएच के गुदरी वार्ड में भर्ती युवक ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बाथरूम की खिड़की के रॉड में फंदा लगाकर घुटने के बल लटका हुआ शव बरामद होने से हॉस्पिटल में हड़कम्प मच गया.

सीने में दर्द की वजह से भर्ती हुए शख्स ने हॉस्पिटल में की सुसाइड, किया गया था कोरोना टेस्ट
फाइल फोटो

पटना: पीएमसीएच के गुदरी वार्ड में भर्ती युवक ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बाथरूम की खिड़की के रॉड में फंदा लगाकर घुटने के बल लटका हुआ शव बरामद होने से हॉस्पिटल में हड़कम्प मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही शव को कब्जे में लेकर प्रबन्धन ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मामला बीते शनिवार का है जहां 45 वर्षीय युवक को छाती में दर्द की शिकायत पर पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसे कोरोना (coronavirus) का सैम्पल लेकर गुदरी वार्ड में भर्ती कर दिया गया. हालांकि अभी तक शख्स की कोरोना की रिपोर्ट आई नहीं है. 

ये भी पढ़ें- कोरोना: देश में संक्रमण के मामले 1.4 लाख के पार, एक मई की तुलना में चार गुना हुए केस

 

इसी बीच युवक ने सुसाइड कर ली. वहीं पीएमसीएच प्राचार्य के रामजी चौधरी के मुताबिक भर्ती किए गए मरीज का नाम सुबोध कुमार और पता सचिवालाय रजिस्टर में अंकित किया गया है. मृतक युवक मानसिक रूप से बीमार था, जिसका रजिस्टर में जिक्र है. फिलहाल पुलिस रजिस्टर में मिली जानकारी से शख्स के परिजनों का पता लगाने में जुटी है.

LIVE TV-