सुशील कुमार मोदी सहित बीजेपी के कई नेताओं को जारी किया गया सम्मन
Advertisement

सुशील कुमार मोदी सहित बीजेपी के कई नेताओं को जारी किया गया सम्मन

बिहार में सांसदों और विधायकों के विशेष न्यायालय ने बीजेपी के कई बड़े नेताओं को सम्मन जारी किया है. इस लिस्ट में सुशील कुमार मोदी का नाम भी शामिल है. 

सुशील कुमार मोदी ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में सांसदों और विधायकों के विशेष न्यायालय ने बीजेपी के कई बड़े नेताओं के खिलाफ सम्मन जारी किया गया है. एमपी-एमएलए की स्पेशल कोर्ट ने सम्मन की जो सूची जारी की है, उनमें बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का भी नाम शामिल है. सुशील मोदी के अलावा इस सूची में बिहार के मंत्री नंद किशोर यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का भी नाम शामिल है.

विधायक नितिन नवीन समेत राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य सुषमा साहू को भी एमपी-एमएलए की स्पेशल कोर्ट ने सम्मन जारी किया है. गौरतलब है कि सचिवालय के सामने रेलवे को बाधित कर प्रदर्शन करने से जुड़े मामले में कोर्ट ने सम्मन जारी किया है.

इस मामले में पहले सुनवाई के दौरान भी सभी नेता कोर्ट में अनुपस्थित थे. इस वजह से कोर्ट ने उन सभी नेताओं के खिलाफ सम्मन जारी किया है. जिनके खिलाफ मामला कोर्ट में लंबित है. एमपी और एमएलए स्पेशल कोर्ट के न्यायाधीश परशुराम सिंह यादव ने इस सम्मन को जारी किया है. 

फिलहाल इस मामले में सुशील कुमार मोदी समेत जिन नेताओं के खिलाफ सम्मन जारी किया गया है कि किसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है.