close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: मैन वर्सेस वाइल्ड के विशेष एपिसोड में नजर आएंगे पीएम मोदी, विपक्ष ने जताया विरोध

एक निजी चैनल के शो मैन वर्सेस वाइल्ड के एंकर के साथ पीएम मोदी एडवेंचर करते दिखेंगे.

पटना: मैन वर्सेस वाइल्ड के विशेष एपिसोड में नजर आएंगे पीएम मोदी, विपक्ष ने जताया विरोध
फोटो साभार- DISCOVERY

पटना: देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी हर वक्त कुछ नया करने के लिए जाने जाते है. एक निजी चैनल के शो मैन वर्सेस वाइल्ड के एंकर के साथ पीएम मोदी एडवेंचर करते दिखेंगे. इस शो के लिए पीएम मोदी ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है पीएम मोदी ने मैन वर्सेस वाइल्ड शो में पर्यावरण और पशु संरक्षण को लेकर मैसेज देने के लिए काम किया है. वही इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है कांग्रेस  के विधान पार्षद  प्रेमचंद मिश्रा  ने कहा है कि प्रधानमंत्री की यूएसपी चेहरा चमकाना है प्रधानमंत्री को खुद इच्छा है कि वह टीवी पर आये. जब पुलवामा में अटैक हो रहा था उस दिन प्रधानमंत्री शूटिंग कर रहे थे.

उनकी बचपन से ही चाहत है और प्रधानमंत्री रहते हुए उसका खूब आनंद उठा रहे हैं. कांग्रेस के बयान का समर्थन करते हुये आरजेडी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि, प्रधानमंत्री जी को कोई काम नहीं करना है. वह रूप बदलने का काम करते हैं. देश की जनता को हमेशा धोखा देने का काम करते हैं. आज देश में महंगाई बढ़ गई है.

हर वर्ग तबाह हो चुका है. मोदी जी को अपना चेहरा चमकाने का अलावा दूसरा कोई भी कि चारा नहीं है. विपक्ष के सवाल पर बीजेपी ने पलटवार किया है पार्टी के विधायक संजीव चौरसिया ने कहां है कि विपक्ष के सवाल पर हंसी आती है विपक्ष का आरोप केवल मीडिया टि्वटर के माध्यम से अपने को उपस्थित रखना रह गया है.

बिहार में इतनी बड़ी त्रासदी है विपक्ष क्यों नहीं कहीं दिखा. विपक्ष ने हिम्मत क्यों नहीं दिखाया. देश के लिए गर्व की बात है कि पूरा विश्व प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को देखेगा विपक्ष जो कुछ नहीं कर रहा है. जनता को अब साफ दिखाई दे रहा है. विपक्ष नाम की कोई चीज बिहार में नहीं है.

विपक्ष पहले यह बताएं उनके नेता कहां है केवल ट्विटर पर वो आते हैं. पूरी तरह से विपक्ष कटघरे में है जनता ने नकार दिया है जिस प्रकार से बिहार में परिणाम आए हैं विपक्ष जमीन पर अपना सर गाड़ दिया है और उसको लगता है कि कोई काम ही नहीं हो रहा उससे करने से कुछ होने वाला नहीं है. 

इस चर्चित शो में कई चर्चित हस्तियों के साथ पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भी शामिल हो चुके हैं और पीएम मोदी अब तक ऐसे किसी शो का हिस्सा बनने वाले हैं. लिहाजा ऐसी चीजों पर राजनीति नहीं होने वाली है.