पटना : यौन शोषण के आरोप में एक और NGO संचालक की गिरफ्तारी

पटना के बुद्धा सोसाइटी सेवा फाउंडेशन के संचालक बबन यादव पर संस्था की सचिव का यौन शोषण करने का आरोप लगा है. 

पटना : यौन शोषण के आरोप में एक और NGO संचालक की गिरफ्तारी
यौन शोषण के आरोप में एनजीओ संचालक गिरफ्तार. (फाइल फोटो- Facebook)

पटना : बिहार में लगातार एक के बाद एक एनजीओ सवालों के घेरे में आता जा रहा है. पटना स्थित एक एनजीओ के संचालक पर यौन शोषण का आरोप लगा है. ऐसे मामलों पर फिलहाल पुलिस भी सतर्कता बरत रही है. त्वरित कार्रवाई करते हुए संचालक और बीजेपी नेता बबन यादव को गिरफ्तार कर लिया है. 

पटना के बुद्धा सोसाइटी सेवा फाउंडेशन के संचालक बबन यादव पर संस्था की सचिव का यौन शोषण करने का आरोप लगा है. पुलिस ने बबन यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला सामने आते ही बीजेपी ने भी बिना देरी किए बबन यादव को पार्टी से निष्काषित कर दिया है.

दीघा थाने में बबन यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी संचालक को लालजी टोला स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया है. उसने झूठे आरोप में फंसाने का आरोप लगाया है. ज्ञात हो कि गांधी मैदान थाना क्षेत्र में एनजीओ चालता था बबन यादव.

अभिनेता से नेता बने बांकीपुर बीजेपी नेता बबन यादव पर उन्हीं की संस्था बुद्धा सोसाइटी सेवा फाउंडेशन में काम करने वाली महिला सचिव ने यौन शोषण और मारपीट का आरोप लगाया है. एफआईआर में महिला ने बताया है कि बबन यादव उसके साथ यौन शोषण कर रहा था. दीघा आशियाना स्थित अपार्टमेंट पर आकर बीते 14 अगस्त को बबन यादव ने उसके साथ मारपीट भी की थी.