पटना: पुलिस ने 25 अपराधियों को किया एकसाथ गिरफ्तार, नशे में धुत होकर रहे थे पार्टी
Advertisement

पटना: पुलिस ने 25 अपराधियों को किया एकसाथ गिरफ्तार, नशे में धुत होकर रहे थे पार्टी

 एजी कॉलोनी में देर रात एक पार्टी में नशे में धुत पच्‍चीस लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस ने मौके से बीस लाख कैश, शराब की बोतल और हथियार बरामद किया है.

पुलिस ने मौके से बीस लाख कैश, शराब की बोतल और हथियार बरामद किया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी पटना के एजी कॉलोनी में बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 25 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल एजी कॉलोनी में देर रात पुलिस ने एक पार्टी में नशे में धुत पच्‍चीस लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस ने मौके से बीस लाख कैश, शराब की बोतल और हथियार बरामद किया है.

खास बात यह है कि इस पार्टी से पुलिस ने कुछ कुख्यात अपराधियों को भी हिरासत में लिया है. यह पुलिस ने एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में कार्रवाई की. एजी कॉलोनी के न्यू दुर्गा मैरिज हॉल में देर रात पार्टी चल रही थी जिसके बाद पुलिस कई कुख्यात अपराधियों को पार्टी में शामिल होने की खबर के बाद सकते में आ गई. 

पुलिस की छापेमारी के बाद अपराधियों ने वहां से भागने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस ने सख्ती दिखाई तो अपराधियों ने सरेंडर कर दिया. अपराधियो में चर्चित सुहैल हिंगोरा अपहरण कांड का आरोपी बबलू और पू्व डीजीपी अशोक गुप्ता के भाई साकेत हत्याकांड का आरोपी मुकेश भी शामिल है.

इनमें से कई अपराधी ऐसे भी हैं जिनकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी. इतना ही नहीं छापेमारी के दौरान कई चर्चित ठेकेदार भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. इस दौरान जुआ माफिया को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इसे बड़ी कार्रवाई मान रही है.