बिहार : बैंक मैनेजर के घर छापेमारी कर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

छपेमारी के दौरान पुलिस ने देह व्यापार चलाने वाले एक संचालक और एक संचालिका के साथ एक युवती को गिरफ्तार किया है. 

बिहार : बैंक मैनेजर के घर छापेमारी कर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
पटना में बैंक मानेजर के घर से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.
Play

पटना : पुलिस ने देर रात गुप्त सूचना के आधार पर पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोक नगर स्थित राम लखन पथ स्थित बैंक मैनेजर के घर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. छपेमारी के दौरान पुलिस ने देह व्यापार चलाने वाले एक संचालक और एक संचालिका के साथ एक युवती को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार संचालक लंबे समय से देह व्यापार के धंधे में संलिप्त है और कई बार जेल जा चुका है.

मौके से बरामद युवती ने चौकाने वाली बात बताई. उसे यह भी पता नहीं है कि उसके मां-बाप कौन हैं. 10 साल की उम्र में एक युवती उसे सड़क से उठाकर देह व्यापार कराने के लिए कोठे पर ले गई, जहां उसे कई प्रकार की दवाएं दी जाती थी. उसने कहा कि जब वह होश संभाली तो अपने आप को कोठे पर पाई.

कोठे पर हवस के शिकारियों ने पैसे के बल पर शारीरिक सबंध बनाए. उसके बाद न जाने कितने शहर में उसे बेचा गया. देह व्यापार कराने वाले दलाल उससे लाखों रुपये कमाए. लड़की के मुताबिक, इस दलदल से निकलने के लिए लगातार कोशिश करती रही. एकबार किसी तरह दो लड़कियों के साथ भागी, लेकिन किस्मत ने उसके साथ फिर वही खेल खेला. 

हैदराबाद: सेक्स रैकेट के आरोप में पकड़ी गईं 2 बॉलीवुड एक्ट्रेस

रायपुर जंक्शन पर एक युवक के हाथ लग गई, जो कि शादी का झांसा देकर कई दिनों तक यौन शोषण किया. मंदिर में जाकर शादी भी रचाई, लेकिन किश्मत को कुछ और ही मंजूर था. कुछ दिन बाद सिरफिरे ने युवती को फिर वहीं छोड़ आया जहां से वह भाग कर आई थी. इस तरह दरबदर भटकते हुए पटना की गलियों में बसेरा मिला, जहां युवती के साथ कई लोगों ने संबंध बनाए.

फिहलाल युवती को सुधार गृह में रखा गया है और अब वह उस दलदल से निकलकर इज्जत की जिंदगी जीना चाहती है.