close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना में छाया 'स्मार्ट गर्ल' का आतंक, पुलिस अब तक पकड़ने में है नाकाम

 स्टाइलिश कपड़े पहनने वाली और फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली इस स्मार्ट गर्ल से पटना पुलिस भी परेशान है. 

पटना में छाया 'स्मार्ट गर्ल' का आतंक, पुलिस अब तक पकड़ने में है नाकाम
टना पुलिस इसे गिरफ्तार करने में नाकाम रही है.

पटना: बिहार की राजधानी पटना में इन दिनों स्मार्ट गर्ल का आतंक है. स्टाइलिश कपड़े पहनने वाली और फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली इस स्मार्ट गर्ल से पटना पुलिस भी परेशान है. 

दरअसल कंकड़बाग और पत्रकार नगर के व्यवसायियों में इन दिनों 'स्मार्ट गर्ल' का दहशत है. कीमती कपड़ों में स्टाइलिश दिखने और फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली 20-22 साल की लड़की दर्जनभर से अधिक व्यापारियों को पटना में घूम-घूम एक नहीं बल्कि कई लोगों को लाखों रुपये की चपत लगा चुकी है लेकिन अबतक पटना पुलिस इसे गिरफ्तार करने में नाकाम रही है. 

इसे मामूली नुकसान समझ कर मुंह को लोगो ने बंद कर लिया. लेकिन इस बार कुछ उल्टा ही पड़ गया और इस लड़की के खिलाफ पत्रकार नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. दरअसल यह मामला पत्रकार नगर थाना के 90 फीट इलाके में गोदावरी कॉम्प्लेक्स स्थित एक ब्रांडेड सैलून के मालिक पंकज कुमार के पार्लर का है. 

यहां गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे उनकी दुकान पर वो लड़की. उसने मेकअप और हेयर स्टाइल का का दाम पूछा तो स्टाफ ने आठ हजार का बिल बताया और स्टाफ ने हेयर स्टाइल का काम शुरू कर दिया.

दो घंटे बीतने के बाद दुकान के स्टाफ से बिरयानी मंगवाया और मजे में बिरयानी का जायका लिया. देखिए बिर्यानी का स्वाद लेते स्मार्ट गर्ल का वीडीओ बनाया और जब बिल पेमेंट की बारी आई तो घर जाकर पेमेंट करने की बात कह कर पार्लर के स्टाफ के साथ निकली और स्टाफ को घंटे भर घुमाने के बाद स्मार्ट गर्ल चकमा देकर फरार हो गई.

वहीं, पार्लर मलीक पंकज कुमार ने बताया सोशल मीडिया पर वायरल होते ही स्मार्ट गर्ल हड़कंप मच गया और स्मार्ट गर्ल के खिलाफ पत्रकार नगर थाने में मामला दर्ज करा दिया है लेकिन पुलिस के हाथ भी अबतक खाली है.

ये वीडियो भी देखें: