close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ट्रैक्टर में कूड़ा भरकर मंत्री सुरेश शर्मा के घर निकले थे पप्पू यादव, पटना पुलिस ने काटा चालान

इससे पहले नगर विकास मंत्री शुरेश शर्मा के आवास को छावनी में तब्दील कर दिया गया. आवास के चारों तरफ भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई. 

ट्रैक्टर में कूड़ा भरकर मंत्री सुरेश शर्मा के घर निकले थे पप्पू यादव, पटना पुलिस ने काटा चालान
पटना में पप्पू यादव का कटा चालान.

पटना: जन अधिकार पार्टी (JAP) के संयोजक और मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) आज यानी गुरुवार को कूड़े से लदे ट्रैक्टर लेकर बिहार सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के आवास के लिए निकले थे. इस दौरान वह खुद ट्रैक्टर चला रहे थे. पप्पू यादव, सुरेश शर्मा (Suresh Sharma) के आवास तक नहीं पहुंच सके. बीच में ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया और उनकी ट्रैक्टर को जब्त कर राजीव नगर थाना ले आई.

थाने में पटना पुलिस के द्वारा पप्पू यादव पर बिना लाइसेंस ट्रैक्टर चलाने को लेकर उनके खिलाफ चालान काटा गया. जांच के दौरान लाइसेंस की वैधता 2017 में ही खत्म हो चुकी थी. पुलिस फाइन काटकर उन्हें छोड़ दिया.

इससे पहले नगर विकास मंत्री शुरेश शर्मा के आवास को छावनी में तब्दील कर दिया गया. आवास के चारों तरफ भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई. दरवाजे से लेकर सड़क तक बिहार पुलिस के जवान तैनात थे. पप्पू यादव ने उनके आवास पर कचड़ा फेंकने का ऐलान किया था. 

दानापुर के गोला रोड और बेली रोड में सड़क से कचरा उठाने के दौरान जाप नेता पप्पू यादव सरकार पर जमकर भड़ास निकाल रहे थे. उनका कहना था कि नेताओं और अधिकारियों के घर से तो समय से कूड़ा का उठाव हो जाता है, लेकिन आम जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया जाता है.