close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : पटना से गिरफ्तार आतंकी को रिमांड पर लेगी ATS, कोर्ट ने दी अनुमति

सोमवार की रात पटना जंक्शन के पास से एटीएस ने दो बांग्लादेशी आतंकी को गिरफ्तार किया था, जिसके आईएसआईएस से संपर्क की बात भी सामने आई थी. 

बिहार : पटना से गिरफ्तार आतंकी को रिमांड पर लेगी ATS, कोर्ट ने दी अनुमति
दोनों आतंकियों को रिमांड पर लेगी एटीएस.

पटना : सोमवार को बिहार की राजधानी पटना में पकड़े गए दो बांग्लादेशी आतंकवादियों की निशानदेही पर पुणे से गिरफ्तार आतंकी को कोर्ट में पेश किया गया. पेशी के बाद आतंकी शरियत मंडल को कोर्ट ने 14 दिनों की न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया. इसके साथ ही अबु सुल्तान और खैरुल मंडल को भी कोर्ट ने एटीएस को 10 दिनों की रिमांड की अनुमति दे दी है.

सोमवार की रात पटना जंक्शन के पास से एटीएस ने दो बांग्लादेशी आतंकी को गिरफ्तार किया था, जिसके आईएसआईएस से संपर्क की बात भी सामने आई थी. वहीं, गिरफ्तार हुए आतंकियों से पूछताछ के बाद पुणे से एक और आतंकवादी की गिरफ्तारी हुई.

तीनों के पटना के एसीजीएम सची मिश्रा के कोर्ट में पेश किया गया. पटना से गिरफ्तार हुए आतंकी अबु सुल्तान और खैरुल मंडल की दो दिनों की रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने दोनों को पूछताछ के लिए 10 दिनों के लिए एटीएस रिमांड की अनुमति दे दी है.

रिमांड पर लेकर 10 दिनों तक एटीएस दोनों से पूछताछ करेगी. वहीं, पुणे से गिरफ्तार आतंकी शरियत मंडल को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. साथ ही उसकी रिमांड के लिए शनिवार को सुनवाई होगी.

आतंकी अबु सुल्तान और खैरुल मंडल को दो दिनों के रिमांड पर लेने के बाद दोनों ने बड़ा खुलासा किया था. गिरफ्तारी के बाद एटीएस ने 15 दिनों के रिमांड के लिए कोर्ट से अनुरोध किया था. लेकिन कोर्ट ने सिर्फ दो दिनों की रिमांड दी थी. रिमांड पर लेने के बाद दोनों आतंकी ने खुलासा किया. इसके बाद पुणे से शरियत मंडल को गिरफ्तार किया गया.