पटना: घोड़े पर सवार होकर घाटों का निरीक्षण करने निकले SSP मनु महाराज, दिखा अलग अंदाज
Advertisement

पटना: घोड़े पर सवार होकर घाटों का निरीक्षण करने निकले SSP मनु महाराज, दिखा अलग अंदाज

आज मनु महाराज ने दीघा घाट से लेकर कलेक्ट्री घाट तक घोड़े पर सवार होकर पूरे घोड़ सवार दस्ते के साथ निकले. इस दौरान उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

मनु महाराज ने दीघा घाट से लेकर कलेक्ट्री घाट तक घोड़े पर सवार होकर निरीक्षण किया.

पटना: पटना के एसएसपी मनु महाराज हमेशा किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं. आज मनु महाराज ने दीघा घाट से लेकर कलेक्ट्री घाट तक घोड़े पर सवार होकर पूरे घोड़ सवार दस्ते के साथ निकले. इस दौरान उन्होंने छठ महापर्व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. साथ ही साथ घाटों पर बने कंट्रोल रूम में तैनात पुलिसकर्मियों को भी दिशा निर्देश दिया.

एसएसपी मनु महाराज का एक और नया रूप देखने को मिला है. जिन क्षेत्रों में गाड़ियां नहीं जा सकती है वहां पर मनु महाराज घोड़े पर सवार होकर निकले. उन्होंने दियारा इलाके के घाटों का निरक्षण किया. आपको बता दें कि बिहार में छठ महापर्व को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. 

इसमें कहीं कोई खामी नहीं रहे इसके लिए प्रशासन भी मुस्तैद है. कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद जायजा लेने के लिए निकलते हैं तो कभी उनके मंत्री. पूरा पुलिस महकमा कोई भी तैयारी में कसर नहीं छोड़ना चाह रहा है. 

लगभग 2000 अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए गए हैं. डीएसपी रैंक के 12 पदाधिकारियों की तैनाती की गई है. 12 QRT टीम की भी तैनाती की गई है. घाटों पर 6 अस्थाई थाने बनाए गए हैं. महेंद्रू, कॉलक्टरेट, पाटलीपुत्र, बांसघाट, 93 नंबर घाट और एनआईटी घाट पर अस्थाई पुलिस थाना बनाए गए हैं. साइबर सेनानी की टीम भी सोशल मीडिया पर नजर रखे

ये भी देखे