PU छात्रसंघ चुनाव : ABVP के समर्थन में उतरे सीपी ठाकुर, कहा- सरकारी तंत्र का हो रहा दुरुपयोग
Advertisement

PU छात्रसंघ चुनाव : ABVP के समर्थन में उतरे सीपी ठाकुर, कहा- सरकारी तंत्र का हो रहा दुरुपयोग

बिना नाम लिए सीपी ठीकुर ने अपनी पार्टी के नेताओं पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुंह में दही जमाकर बैठ गए हैं.

सीपी ठाकुर ने लगाया सरकारी तंत्र के दुरुपयोग का आरोप. (फाइल फोटो)

पटना : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता डॉ. सीपी ठाकुर ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) कार्यालय पर पटना पुलिस द्वारा आधी रात की गई छापेमारी का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत पटना विश्वविद्यालय के छात्रसंघ का चुनाव लड़ रहे एबीवीपी के उम्मीदवारों को पुलिस के द्वारा प्रचार करने से रोका जा रहा है. उन्होंने बिना नाम लिए अपनी ही सरकार पर इशारों ही इशारों में हमला किया.

सीपी ठाकुर ने कहा कि पटना विश्वविद्यालय के सभी छात्र हमारे अपने बच्चे हैं, बिहार के बेटे-बेटियां हैं. पटना विश्वविद्यालय के छात्रसंघ का चुनाव लड़ रहे एबीवीपी के सभी उम्मीदवार मेरे अपने बच्चे की तरह हैं कोई भी आदमी उन्हें परेशान कर ज्यादा दिन तक खुश नहीं हो सकता है. 

उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि हमारे इन बच्चों और उनके साथियों को किस तरह पटना ही नहीं जहानाबाद और बिहटा तक पुलिस-प्रशासन के सहारे अपराधियों की तरह परेशान किया जा रहा है. यह एक निर्दोष छात्र को अपराधी घोषित करने की साजिश प्रतीत होती है. अगर हमारे इन बच्चों को कुछ हुआ तो मैं कतई चुप नहीं रहूंगा.

उन्होंने बिना नाम लिए अपनी पार्टी के नेताओं पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुंह में दही जमाकर बैठ गए हैं. सीपी ठाकुर ने कहा कि एबीवीपी के छात्रों को कोई कमजोर नहीं समझे. कोई कितना भी धनबल, बाहुबल और सरकारी तंत्र का उपयोग कर ले, लेकिन हर ईमानदार छात्र-छात्राएं एबीवीपी के उम्मीदवारों को जरुर वोट करेंगे. मैं भी उनको विजयी होने का आशीर्वाद देता हूं.