बिहार: JNU हिंसा के विरोध में PU के छात्रों ने किया प्रदर्शन, कहा- जल्द हो आरोपियों की गिरफ्तारी

इस प्रदर्शन में जन अधिकार पार्टी (JAP), लेफ्ट के छात्र संगठन और नेता शामिल हैं. इसके साथ ही छात्रों ने जेएनयू हमले के विरोध में मार्च भी निकाला.

बिहार: JNU हिंसा के विरोध में PU के छात्रों ने किया प्रदर्शन, कहा- जल्द हो आरोपियों की गिरफ्तारी
पटना विश्वविद्यालय के बाहर छात्रों ने प्रदर्शन किया.

पटना: जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में रविवार को हुई हिंसा के विरोध में देशभर के छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच पटना विश्वविद्यालय के छात्रों ने भी जेएनयू हिंसा के विरोध में प्रदर्शन किया.

इस प्रदर्शन में जन अधिकार पार्टी (JAP), लेफ्ट के छात्र संगठन और नेता शामिल हैं. इसके साथ ही छात्रों ने जेएनयू हमले के विरोध में मार्च भी निकाला. इससे पहले पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष कुमार की अगुवाई में छात्रों ने आधी रात में विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

बता दें कि रविवार रात जेएनयू कैंपस में कुछ नकाबपोश हमलावर घुसे और साबरमती हॉस्टल में छात्रों को लाठी-डंडे से पीटा. साथ ही कमरे में तोड़फोड़ भी की. इस घटना में जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष और एक महिला प्रोफेसर सहित 30 से अधिक छात्र घायल हो गए हैं. 

वहीं, पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है और कुछ हमलावर की पहचना भी की है. इसके साथ ही गृह मंत्रालय ने मामले को लेकर जेएनयू के कुलपति से रिपोर्ट भी मांगी है. इधर, इस पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है.